IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM ने ठियोग अस्पताल को जिला स्तरीय करने की घोषणा की, GSSS ठियोग व मोहरी के नवनिर्मित भवनों का किया लोकार्पण

एप्पल न्यूज़, ठियोग

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए शिमला जिले के ठियोग अस्पताल को जिला स्तरीय अस्पताल में स्तरोन्नत करने की घोषणा की।
मुख्यमंत्री ने ठियोग उप-मण्डल में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ठियोग तथा मोहरी के नवनिर्मित भवनों का भी लोकार्पण किया।


आज ठियोग के नेहरू मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में आर्थिक संकट की सबसे बड़ी चुनौती से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

राज्य के लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने के उद्देश्य से विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं।
उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष आई प्राकृतिक आपदा के दौरान राज्य सरकार ने यह सुनिश्चित किया कि शिमला जिले के सेब उत्पादकों को उनकी उपज के बेहतर दाम मिलें और न्यूनतम समर्थन मूल्य में अभूतपूर्व वृद्धि करने के साथ बागवानों से सेब प्रति किलोग्राम के हिसाब से खरीदा गया। इस वर्ष से प्रदेश सरकार द्वारा सेब के लिए यूनिवर्सल कार्टन की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने अनेक कल्याणकारी निर्णय लेकर सभी वर्गों का उत्थान सुनिश्चित किया है। पशुपालकों की आय बढ़ाने के उद्देश्य से गाय व भैंस के दूध की खरीद पर न्यूनतम समर्थन मूल्य में वृद्धि का निर्णय लिया गया है।
ठियोग विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया और क्षेत्र में राज्य सरकार द्वारा की जा रही विकासात्मक परियोजनाओं की विस्तृत जानकारी दी।
इस अवसर पर लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह, हिमाचल प्रदेश सहकारी बैंक के अध्यक्ष देवेन्द्र श्याम, राज्य वन निगम के अध्यक्ष केहर सिंह खाची, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नरेन्द्र कंवर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने कुमारसैन बस अड्डे का किया लोकार्पण, HRTC सब डिपो खोलने की घोषणा

Fri Mar 15 , 2024
भ्रष्टाचार पर शून्य सहिष्णुता की नीति से लोगों का सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा: मुख्यमंत्री एप्पल न्यूज़, कुमारसेन मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज शिमला जिला के कुमारसैन में 4.26 करोड़ से निर्मित बस अड्डे का लोकार्पण किया। उन्होंने परिवहन निगम का सब डिपो खोलने की घोषणा भी की। […]

You May Like