IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“मैं चुनाव नहीं लडूंगी” प्रतिभा सिंह बोली- एक भी कार्यकर्ता काम करने को तैयार नहीं, “MP फंड” बांटने से जीत नहीं सकते “इलेक्शन”

एप्पल न्यूज़, शिमला

दिल्ली में लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस आलाकमान के साथ हुए मंथन के बाद हिमाचल कांग्रेस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह शिमला लौट आई हैं।

शिमला में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह मंडी से चुनाव नहीं लड़ेंगी। इसको लेकर आलाकमान को उन्होंने साफ तौर से कह दिया है।

प्रतिभा सिंह ने कहा की वह ऐसी स्थिति में नहीं है कि वह मंडी से चुनाव लड़ सकें। संगठन में नाराजगी है और पार्टी के कार्यकर्ता सक्रिय नही हैं।

कार्यकर्ता अहम रोल अदा करते हैं। उन्होंने कहा कि आज मुझे कोई भी वर्कर्ज सक्रिय नजर नहीं आ रहा है, जो पार्टी का काम करे।

इसलिए मैंने बार-बार यह बात सरकार तक पहुंचाई थी कि कार्यकर्ताओं को महत्व दिया जाए। तभी हम सशक्त हो सकते हैं और चुनाव लड़ सकते हैंं।

मुझे जो हालात दिख रहे हैं कि मुझे नहीं लगता कि हम सफलता हासिल कर सकते हैं। इसलिए मैंने अपना नाम वापस ले लिया है।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि सरकार को बचाने के लिए दिन-रात मेहनत करनी होगी। जो भी उम्मीदवार हैं, हम उनके लिए मेहनत करेंगे और सरकार को बचाने की कोशिश करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस को खोजे नहीं मिल रहे हैं प्रत्याशी, हर बड़े नेता मुकरा- जयराम

Wed Mar 20 , 2024
मोदी को मिल रहे जन समर्थन से मैदान में आने से डर रहा है विपक्ष एप्पल न्यूज़, शिमला पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिल रहे जनसमर्थन से पूरे देश में विपक्ष हैरान है। गठबंधन करने के बाद भी कांग्रेस समेत सभी […]

You May Like