IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

काग्रेस को टिकट परिवार में ही देना था तो प्रतिभा सिंह को ही दे देते, सरकार से तंग थी तो अब किसके नाम पर वोट मांगेंगे- जयराम

प्रतिभा सिंह ने साफ़ कहा कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव लड़ने लायक़ हालात नहीं छोड़े

जिन्होंने आपको रुलाया और आज उन्हीं के नाम पर माँग रहे हैं वोट

एप्पल न्यूज़, कुल्लू/बंजार

 नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ने पूरा जीवन वंचितों के लिए संघर्ष किया। सामाजिक न्याय और समानता की लड़ाई लड़ी। वह बंजार विधानसभा में अंबेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।

इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब टिकट परिवार में ही देना था तो सिटिंग एमपी प्रतिभा सिंह को ही दे देते, लेकिन वह ज़मीनी हालात से वाक़िफ़ हैं।

उन्होंने तो साफ़ कह दिया कि मुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार की नाकामियों की वजह से चुनाव लड़ने लायक़ माहौल ही नहीं है। यही बात एक समय मंडी के कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह भी कह रहे थे।

सरकार के काम काज से तंग आकर उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया था, उस इस्तीफ़े का न जाने क्या हुआ। उन्होंने रोते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री द्वारा उनके पिता का अपमान किया गया।

आज फिर उसी मुख्यमंत्री के नाम पर वोट मांग रहे हैं। लेकिन मंडी के लोगों ने तय कर लिया है कि कंगना को भारी मतों से जिताकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने में अपना सहयोग देंगे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार 15 महीनें से हाथ पर हाथ धरे बैठी है। कांग्रेस ने दस गारण्टियाँ दी थी विधान सभा चुनाव के पहले लेकिन सरकार बनने के बाद गारंटियों पर कोई बात ही नहीं की।

जैसे विधान सभा चुनाव में 1500 वाले फॉर्म भरवाए, लोक सभा का चुनाव आया तो फिर वही फॉर्म लेकर आ गये। लेकिन एक ही तरीक़े से बार-बार नहीं ठग सकते। इस बार के लोकसभा चुनाव में इस बात का जवाब मिल जाएगा।

उन्होंने सबसे बीजेपी को वोट करने कि लिए निवेदन करते हुए कहा कि आपके एक वोट से दो-दो सरकारें बनेगी। एक दिल्ली में नरेन्द्र मोदी की और दूसरी हिमाचल में भाजपा की।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने बेहतरीन घोषणा पत्र जारी करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और समस्त केंद्रीय नेतृत्व को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि जो घोषणा पत्र जारी किया गया है वो पक्की गारंटी है क्योंकि देश जानता है कि मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी की पक्की गारंटी होता है।

उन्होंने कहा कि मुफ्त राशन, बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं के साथ-साथ मोदी ने देश को 2029 तक विश्व की तीसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बनाने का वादा किया है।

बंजार में उनके साथ मंडी संसदीय क्षेत्र प्रत्याशी कंगना रनौत, स्थानीय विधायक सुरेंद्र शौरी, मंडी संसदीय क्षेत्र प्रभारी पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, भाजपा नेत्री धनेश्वरी ठाकुर सहित वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कार्यकर्ताओं को दिए चुनावी टिप्स

Mon Apr 15 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा शिमला मंडल के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ मॉल रोड पर हुआ कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष सुनील धर द्वारा की गई।  कार्यक्रम में मुख्यातिथि प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने की उनके साथ कार्यक्रम में प्रदेश कोषाध्यक्ष कमलजीत सूद, मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, संसदीय क्षेत्र सह प्रभारी […]

You May Like