IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल की राजनीति में जयराम ठाकुर पर अब कोई नहीं करेगा विश्वास न कंगना को मंडी से जिता पाएंगे- अग्निहोत्री

सरकार गिराने वालों का जल्द होगा पर्दाफाश:- उप मुख्यमंत्री

एप्पल न्यूज, ऊना

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि 14 मई को प्रदेश में नामांकन-पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि समाप्त होने के दो-तीन बाद प्रदेश के तीन और विधायक पूर्व विधायक हो जाएंगे। चार जून को चुनाव परिणाम आने के बाद प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस संख्या बल में चालीस हो जाएगी और भाजपा पच्चीस पर रह जाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो छह विधानसभा उपचुनाव के साथ लोकसभा की चार सीटें भी जीत रही है लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कंगना रणौत को मंडी से नहीं जिता पाएंगे।

मुकेश अग्निहोत्री सोमवार को विधानसभा क्षेत्र गगरेट से हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कालिया के नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को शिमला की कुर्सी पर बैठने में जल्दी थी। इसलिए ही भाजपा ने सरकार गिराने का षड़यंत्र रचा।

जयराम ठाकुर यह तो कहते हैं कि हम एक राज्यसभा सीट जीत गए लेकिन ये भूल गए कि छह विधानसभा उपचुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसका भी जल्द ही पर्दाफाश होगा कि सरकार गिराने की साजिश किसने और कैसे रची।

उन्होंने कहा कि राकेश कालिया के नामांकन-पत्र दाखिल करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में अपार जनसमूह देख कर पता चल रहा है कि राकेश कालिया बहुत बड़े अंतर के साथ जीत रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल सिंह रायजादा के समर्थन में जिस प्रकार अपार जनसमूह हमीरपुर में उमड़ा वह भी यह बता रहा है कि इस बार हमीरपुर की जनता भी बदलाव के मूड में है।
बिलासपुर के लोग इस बार ऊना का साथ देने को तैयार हैं। ऊना के लोग भी इस बार सतपाल रायजादा को भरपूर आर्शीवाद दें ताकि दमदार आवाज इस बार लोकसभा में गूंज सके और इस लोकसभा क्षेत्र के मुद्दे उठा सके।

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र गगरेट से आ रही रिपोर्टों से पता चल रहा है कि राकेश कालिया की गाड़ी यहां से निकल चुकी है जो सीधे शिमला जाकर रुकेगी। इसलिए जिसने इस गाड़ी पर चढ़ना है अभी भी चढ़ जाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

वीरभद्र के करीबी पूर्व विधायक चौपाल सुभाष चंद मंगलेट भाजपा में शामिल

Mon May 13 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश के चौपाल से विधायक रहे हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के हनुमान कहे जाने वाले सुभाष चंद मंगलेट ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंगलेट के भाजपा परिवार में आने पर प्रसन्नता व्यक्त की […]

You May Like

Breaking News