IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बधाई- राष्ट्रीय योग ओलंपियाड मैसूर में हिमाचल की लडकियां देश भर में तीसरे स्थान पर, जीता “कांस्य पदक”

एप्पल न्यूज, शिमला

राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद के द्वारा मैसूर कर्नाटक में 18 जून से 20 जून तक आयोजित प्रतिष्ठित राष्ट्रीय योग ओलंपियाड में हिमाचल प्रदेश लडकियों की अंडर-14 टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया और प्रतिष्ठित कांस्य पदक अर्जित किया।

इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रदेश के आठ प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसमे छात्रा वर्ग मे (4) जिला सोलन से महक, जिला हमीरपुर से सुहाना, शबनम जिला बिलासपुर से अंजलि कुमारी छात्र वर्ग मे (4) जिला सोलन से पियूष कुमार, पियूष ठाकुर, अंश वर्धन और जिला शिमला से ध्रुव ।

यह उपलब्धि हमारे प्रतिभागी टीम के कठोर प्रशिक्षण, अटूट प्रतिवद्धता और योग के प्रति जुनून का प्रमाण है।

देश भर के 28 राज्य के प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए, उनका प्रदर्शन सबसे अलग रहा, इस खुशी के अवसर पर निदेशक प्रारंभिक शिक्षा हिमाचल प्रदेश आशीष कोहली, अतिरिक्त निदेशक बाबू राम शर्मा व सहायक निदेशक (खेल) ललिता नेगी, हिमाचल प्रदेश के स्कूली क्रीडा संघ की स्पोर्ट्स कॉउंसिल के सदस्य सेवानिवृत सहायक निदेशक राजेश ठाकुर ने इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए प्रतिभागी/टीम को हार्दिक बधाई दी।

उनकी सफलता न केवल हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव की बात है, (बल्कि दूसरों को भी योग के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करता है।

निदेशक प्रारंभिक शिक्षा हिमाचल प्रदेश श्री आशीष कोहली ने इस उपलब्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कोच नर्वदा सूद व सुनील कुमार शर्मा, मेंटर संजीव कौशल और समर्थकों के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

देवता साहिब गणेशी के जठागरा उत्सव में MLA ने सराय भवन के लिए की 5 लाख की घोषणा

Fri Jun 21 , 2024
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर सातवें वित आयोग के अध्यक्ष व स्थानीय विधायक नन्दलाल देवता साहिब गणेशी के जाठागरा उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और देवता साहिब गणेशी के समक्ष माथा टेका और आशीर्वाद लिया। विधायक ने सराय भवन निर्माण के लिए अपनी निधि से पाँच लाख […]

You May Like

Breaking News