IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

गारंटीयां पूरी नहीं, कानून व्यवस्था खराब, जश्न किस बात का- जम्वाल 

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा मुख्य प्रवक्ता राकेश जम्वाल ने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्री बार-बार जनता से गारंटीयो को पूरा करने का समय मांग रहे हैं, पर पूरा कर नहीं पा रहे हैं। केवल मात्र अपने किए गए वायदों से भागने और बचने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की अभी तक उन्होंने जो 10 बड़ी गारंटीयां जनता को दी थी उसमें से कोई भी पूरी नहीं कर पाए हैं। कांग्रेस ने कहा था की पहली कैबिनेट में ही युवाओं को एक लाख नौकरी देंगे और उसमें कुछ नहीं हुआ पर उल्टा आउटसोर्स कर्मचारी की नौकरियां छीन ली गई।

कांग्रेस नेताओं ने कहा था की पहली कैबिनेट में हिमाचल प्रदेश की 22 लाख महिलाओं को 1500 रु प्रति माह देंगे पर उसमें भी कुछ नहीं हुआ।

राकेश ने कहा कि जनता समझ नहीं पा रही है कि हिमाचल प्रदेश में 1 साल का जशन किस लिए मनाया जा रहा है समझ नहीं आता, हिमाचल प्रदेश में विकास पर रोक लग गई है, शायद कांग्रेस इसका जश्न मना रही है या झूठ बोलने का जश्न मना रहे है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है और पूरे प्रदेश में चंबा से सिरमौर तक अपराधों की लड़ी लग रही है ऐसे में हमें लगता नहीं की इस सरकार को जश्न मानना भी चाहिए।

 कांग्रेस पार्टी की अंतरकलह के चर्चे जगह-जगह है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता आपसी खींचतान में लगे हैं और इनकी सारी लड़ाइयां धीरे-धीरे जग जाहिर हो रही है।

कहने को तो सब कुछ ठीक है पर असल में कांग्रेस में कुछ ठीक नहीं है। पूरे प्रदेश में वित्तीय कुप्रबंधन चल रहा है जिसके कारण हिमाचल प्रदेश को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

देश में इतना बड़ा भ्रष्टाचार, कांग्रेस चुप, आज तक की सबसे बड़ी रेड-खन्ना

Mon Dec 11 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला शिमला, भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू की शराब कंपनी बोध डिस्टिलरी के ठिकानों पर तीन दिन से चल रहे छापे में आयकर विभाग ने अब तक 300 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी […]

You May Like

Breaking News