IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- वरिष्ठ पत्रकार आनंद बोध का शिमला में निधन, राज्यपाल, CM, विधानसभा अध्यक्ष व अन्य अधिकारियों ने किया शोक प्रकट

एप्पल न्यूज़, शिमला

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ पत्रकार आनन्द बोध के निधन पर शोक व्यक्त किया

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने द टाईम्स ऑफ इंडिया के वरिष्ठ सहायक सम्पादक आनन्द बोध के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। उनका आज इंदिरा गांधी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल शिमला में हृदय गति रुकने के कारण निधन हुआ।
राज्यपाल ने कहा कि आनन्द बोध ने पत्रकारिता के क्षेत्र में समर्पण से कार्य किया तथा समाज से जुड़े अहम् मुद्दों को समाचार पत्र के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया।

उन्होंने कहा कि बोध राज्य के विभिन्न समाजहित से जुड़े मुद्दों एवं राजनीतिक घटनाक्रमों के बारे में गहन समझ रखते थे। पत्रकारिता जगत में उन्हें तथ्य आधारित पत्रकारिता के लिए सदैव याद रखा जाएगा।

राज्यपाल ने कहा कि आनन्द बोध का निधन समाज के लिए विशेष तौर पर मीडिया जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने दिवंगत पत्रकार की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
मुख्यमंत्री ने आनन्द बोध के आकस्मिक निधन को मीडिया जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया। उन्होंने कहा कि बोध हिमाचल से संबंध रखते थे तथा उन्होंने राज्य में पत्रकारिता के क्षेत्र में लम्बी सेवाएं दी हैं, इस कारण उन्हें हिमाचल से जुड़े मुद्दों की गहन समझ थी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बोध ने हिमाचल के हितों से जुड़े अनेकों मुद्दों को समाचार पत्र के माध्यम से लोगों के बीच रखा, जिससे उनका हिमाचल के विकास के प्रति समर्पण दिखता है।

उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

विधानसभा अध्यक्ष ने वरिष्ठ पत्रकार आनंद बोध के निधन पर शोक जताया

हिमाचल विधान सभा के अध्यक्ष कुलदीप‍ सिंह पठानियां ने टाइम्स ऑफ इंडिया के शिमला में सेवारत वरिष्ठ सहायक सम्पादक आनंद बोध के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।

अपने शोक सन्देश में पठानियां ने कहा कि आनंद बोध मिडिया जगत के एक मजबूत स्तम्भ थे तथा उनका पत्रकारिता में बहुमुल्य योगदान रहा है। आनंद बोध का निधन प्रिंट मिडिया के लिए एक अपूर्णीय क्षति है।
पठानियां ने कहा कि आनंद बोध ने सदैव सकारात्मक पत्रकारिता की तथा समाज व जनहित से जुडे़ मुद्दों को उठाने मे अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पठानियां ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है तथा ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है।

इस अवसर पर विधान सभा के माननीय उपाध्यक्ष विनय कुमार तथा विधान सभा के संयुक्त निदेशक हरदाल भारद्वाज ने भी शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है तथा ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की है।

उप-मुख्यमंत्री ने आनन्द बोध के निधन पर शोक व्यक्त किया

उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने द टाईम्स ऑफ इंडिया के वरिष्ठ सहायक सम्पादक आनन्द बोध के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि बोध ने अपना जीवन पत्रकारिता के उच्च सिद्धान्तों को बनाए रखने के लिए समर्पित किया है।
उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि एक पत्रकार के नाते उन्हें भी आनन्द बोध सहित वरिष्ठ एवं समर्पित पत्रकारों के साथ काम करने का मौका मिला, जिससे उन्हें पत्रकारों द्वारा जनता को जागरूक करने के प्रयासों के पीछे के संघर्ष को जानने का अवसर भी प्राप्त हुआ।

उन्होंने कहा कि बोध ने बतौर पत्रकार हिमाचल के महत्त्वपूर्ण मुद्दों को बखूबी जनता के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि आनन्द बोध सदैव तथ्य पर आधारिता पत्रकारिता के पक्षधर रहें, जिसके कारण उन्होंने पत्रकारिता क्षेत्र में सम्मान पाया। उनका जाना पत्रकारिता क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है।
उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

मीडिया सलाहकार ने आनन्द बोध के निधन पर शोक व्यक्त किया

मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने द टाईम्स ऑफ इंडिया के वरिष्ठ सहायक सम्पादक आनन्द बोध के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि बोध को तथ्य आधारित पत्रकारिता के लिए सदैव याद रखा जाएगा।
उन्होंने कहा कि बोध ने अपना जीवन पत्रकारिता के उच्च सिद्धान्तों को बनाए रखने के लिए समर्पित किया तथा हिमाचल के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों को भी अपनी लेखनी के माध्यम से उपयुक्त स्तर पर उठाया।

विभिन्न मुद्दों पर उनकी गहरी समझ थी, जिस कारण उन्होंने पत्रकारिता जगत में विशिष्ट पहचान पाई थी। वह सदैव युवा पत्रकारों के लिए प्रेरणास्रोत रहेंगे।
उन्होंने परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

सचिव तथा निदेशक ने वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री के सचिव राकेश कंवर तथा निदेशक सूचना एवं जन सम्पर्क राजीव कुमार ने द टाईम्स ऑफ इंडिया के वरिष्ठ सहायक सम्पादक आनन्द बोध के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि बोध को हिमाचल के पत्रकारिता जगत में उनके अतुलनीय योगदान के लिए सदैव स्मरण किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि आनन्द बोध को तथ्य आधारित पत्रकारिता एवं हिमाचल के हितों से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए सदैव याद किया जाएगा। उनका जाना पत्रकारिता क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है।
उन्होंने परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

Share from A4appleNews:

Next Post

जेपी नड्डा व भाजपा नेताओं ने आनंद बोध के आकस्मिक निधन पर किया गहरा शोक व्यक्त

Mon Jul 8 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने टाईम्स ऑफ इंडिया के 51 वर्षीय वरिष्ठ सहायक सम्पादक आनंद बोद्ध के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि आनंद बोद्ध विलक्षण प्रतिभा के […]

You May Like

Breaking News