IMG-20240928-WA0004
IMG-20240928-WA0004
previous arrow
next arrow

खलग में अंडर-14 छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न, वॉलीबाल में माउंट शिवालिक, कबडडी में पोर्टमोर ने झटका पहला स्थान

IMG-20240928-WA0003
IMG_20241012_102135
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज, शिमला

रा.आ.व.मा.पा. खलग में अंडर-14 शिमला की खंड स्तरीय बालिका खेलकूद प्रतियोगिताएं 12 से 15 जुलाई तक सफलतापूर्वक आयोजित की गई।

इसमें 21 स्कूलों की लगभग 350 छात्राओं ने कबडडी, वॉलीबाल, खो-खो बैडमिंटन, जुडो व शतरंज प्रतियोगिताओं में भाग लिया। दूसरी ओर सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में एकांकि, सोलो, शास्त्रीय व सुगम संगीत, समुह गान तथा फोक डांस, प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों ने भाग लिया।

इस बात की जानकारी देते हुए प्रवक्ता मनोहर ठाकुर ने बताया कि सोमवार को समापन समारोह में एच.पी.एस.आई.डी.सी. के पूर्व परमानेंट अध्यक्ष प्रमोद शर्मा मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए, जिन्होंने इस आयोजन के लिए 31000 रूपये की राशी प्रदान की।

उन्होंने इन प्रतियोगिताओं में प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि बच्चों के सर्वांगीण विकास में पढ़ाई के साथ-साथ खेलों का भी बहुत महत्व है, इसमें सभी को बढ़ चड़कर भाग लेना चाहिए। इससे बच्चे नशे से भी बचे रहते हैं।

इस मौके पर स्थानीय पाठशाला की छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुतियां दी। स्थानीय पाठशाला के प्रधानाचार्य प्रवीन कुमार ने अव्वल रहे खिलाड़ियों तथा उनके साथ आये अध्यापको को बधाई दी और खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला।

उन्होंने प्रतियोगिताओं के सफल आयोजन के लिए एस.एम.सी. प्रधान राकेश ठाकुर व सदस्यों, स्थानीय धमून पंचायत प्रधान सुनील कुमार व अन्य सदस्यों, स्थानीय जनता, सभी अध्यापकों, खेल अधिकारियों व स्वयंसेवियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर डिप्टी. डी.ओ भण्डारी, खंड समन्वयक पवन सोनी, साथ लगती पंचायतों के प्रधान मनोज कुमार, उत्तम सिंह, जगदीश चंद, जयसिंह, ओम प्रकाश, बीडीसी सदस्य सपना तथा बहुत से पूर्व प्रधान व उप प्रधान उपस्थित रहे।

फाईनल मुकाबलों में जुडो में खलग, कबडडी व योगा में पोर्टमोर, वॉलीबाल में मांउट शिवालिग स्कूल जुब्बड़हटटी, खो-खो में कायना, बैडमिंटन में खलग, शतरंज में चौड़ा मैदान, प्रथम स्थान पर रहा।

दूसरी ओर सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में सोलो सांग में छोटा शिमला, भाषण, समूह गान, शास्त्रीय व सुगम संगीत तथा फोक डांस में पोर्टमोर पहले स्थान पर रहा।

Share from A4appleNews:

Next Post

सबक- 10 ग्राम "चिट्टा" संग पकड़े गए राहुल को कोर्ट ने सुनाई "4 साल कठोर कारावास" व 25000/- रुपये जुर्माना की "सज़ा"

Tue Jul 16 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला अभियोजन के केस के अनुसार दिनांक 29/11/2019 को पुलिस पार्टी समय करीब 9.30 बजे रात गश्त व यातायात चेकिंग के लिए तारादेवी नजद टुटु वाईफिरकेशन NH-5 के लिए रवाना थे, उसी समय एक वोल्वो सरकारी बस चंडीगढ़ की तरफ से शिमला की तरफ आई। जिसे चेकिंग के […]

You May Like

Breaking News