IMG_20230101_111915
IMG_20230101_111915
previous arrow
next arrow

CM से पुलिस सेवा के प्रतिनिधिमंडल ने की भेंट, बसों में रियायती यात्रा सुविधा बहाल करने पर जताया आभार

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू से हिमाचल प्रदेश पुलिस सेवा के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक संदीप भारद्वाज के नेतृत्व में भेंट की और उन्हें अपनी मांगों से अवगत करवाया।

उन्होंने एचआरटीसी की बसों में रियायती यात्रा सुविधा बहाल करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि उनकी सभी जायज मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाएगा और वर्तमान प्रदेश सरकार पुलिस कर्मचारियों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पुलिस कर्मचारियों की डाइट मनी 210 रुपये से बढ़ाकर 1000 रुपये की है, जिसमें पांच गुणा बढ़ोतरी की गई है जोकि राज्य के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी वृद्धि है।
उन्होंने पुलिस फोर्स की सराहना करते हुए कहा कि वे प्रथम पंक्ति के रक्षक हैं जिनकी कानून व्यवस्था को कायम रखने में अहम भूमिका है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्थिर और शांतिपूर्ण समाज के लिए पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका है क्योंकि वे लोगों की सुरक्षा सुनिश्चिित करने के साथ-साथ न्याय के लिए निष्ठा से कार्य करते हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी सार्वजनिक सेवा के विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अपनी प्राथमिक जिम्मेदारियों के अलावा वे प्राकृतिक आपदा और संकट के समय में प्रथम प्रतिक्रियाकर्ता के रूप में कार्य करते हैं, जहां वे लोगों को महत्वपूर्ण सहायता प्रदान करते हैं।

उप-मुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया, मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल, भोरंज के विधायक सुरेश कुमार और सुजानपुर के विधायक रंजीत सिंह राणा भी इस मौके पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा विधायक दल को सरकार से काफी नाराजगी और निराशा है, परंपरा के बारे में ना समझाए मंत्री- जयराम

Tue Aug 27 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला भाजपा विधायक दल की बैठक होटल ध्रुव में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जयराम ठाकुर ने कहा कि मानसून सत्र महत्वपूर्ण है। भाजपा के कई नोटिस के अंतर्गत सरकार से जवाब मांगा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है नालागढ़ में 2 […]

You May Like

Breaking News