IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

युवा कांग्रेस ने की लाठीचार्च मामले की  न्यायिक जांच की मांग,पुलिस पर लगाए गभीर आरोप,सीएम को प्रदेश भर में दिखाए जायेगे काले झंडे

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल विधानसभा के बाहर युवा कांग्रेस की आक्रोश रैली के दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई हाथापाई के दौरान युवा कांग्रेस के कई  कार्यकर्ताओं को चोट आई है और 30 के करीब कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज किए गए हैं।

वन्ही युवा कांग्रेस ने पुलिस पर लाठीचार्ज करने के आरोप लगाए हैं और इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की है। यही नहीं युवा कांग्रेस ने पुलिस पर सरकार के इशारों पर कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाने के आरोप लगाए हैं।

युवा कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने कहा कि बेरोजगारी महंगाई को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे।

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता विधानसभा घेराव करने के लिए आए थे लेकिन पुलिस ने कार्यकर्ताओं को चौड़ा मैदान में रोक दिया और कार्यकर्ता वहां से वेरीगेट पार कर विधानसभा के पास पहुंचे तो यहां पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज ओर लात मुक्के बरसाए।

इसमें प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष निगम भंडारी सहित अन्य कार्यकर्ता घायल हो गए जबकि 30 के करीब कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर किया गया और उन पर मामले दर्ज किए गए। एसपी मोनिका ओर आईजी पर सरकार के इशारे पर लाठीचार्च करने के आरोप लगाए।

उन्होंने कहा कि एसपी शिमला मोनिका ने उन्हें गुंडा कह कर संबोधित किया इसको लेकर जल्द ही कानूनी राय लेंगे और उन पर मानहानि का दावा भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार युवा कांग्रेस के प्रदर्शन से घबरा गई है और उन्हें डराने की कोशिश की गई लेकिन युवा कांग्रेस डरने वाली नहीं है आने वाले समय में उग्र आंदोलन शुरू हो गया।

मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों को प्रदेश भर में काले झंडे दिखाए जाएंगे साथ ही उन्होंने युवा कांग्रेस पर किए गए लाठीचार्ज की न्यायिक जांच की मांग भी की।

Share from A4appleNews:

Next Post

NPS विरोधी कर्मचारियों को जयराम की ललकार- "पेंशन चाहिए तो लड़ो चुनाव", फर्जी खबरें लगाकर कुछ कर रहे सरकार की छविं खराब

Tue Mar 15 , 2022
सरकार ने विधायकों का पैसा नहीं बढ़ाया है एक्चुअल कॉस्ट देने का प्रावधान किया है एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सीएम जयराम ने बड़ा बयान दिया है। सीएम जयराम का कहना है कि कुछ कर्मचारी कह रहे हैं कि विधायकों की मौज हो रही है […]

You May Like

Breaking News