IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

किन्नौर के प्रवेश द्वार चौरा में कोरोना जांच के बाद किन्नौर-स्पीति जाने की अनुमति मिले- जगत

एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगर

किन्नौर के प्रवेश द्वार चौरा में जिले के विभिन्न स्थानों और स्पीति की ओर प्रवेश करने वाले लोगों का सीवी नेट द्वारा जांच कर आगे भेजने की व्यवस्था करना बेहद जरूरी है। इससे कम से कम किन्नौर और स्पीति को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सकता है। चौरा प्रवेश द्वार कोविड 19 की दृष्टि से अत्यंत संवेदन शील है।

\"\"


यह बात किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी ने युवा कांग्रेस की ओर से चौरा में कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहें पुलिस, स्वास्थ्य और अन्य विभाग के कर्मचारियों को सम्मानित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।
विधायक ने इस मौके पर चौरा में पिछले कई महीनों से वैश्विक महामारी के दौर में फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स के रूप में कार्य कर रहे। पुलिस के जवानों, स्वास्थ्य विभाग के डाक्टरों और अन्य विभाग के कर्मचारियों को मास्क, पीपीई किट, गल्बज और कोरोना से बचने के लिए प्रारम्भिक तौर पर इस्तेमाल किए जाने वाली सामग्री सम्मान के तौर पर दी।
उन्होंने कहा कि ये कर्मचारी कोविड-19 के दौर में हर पल खतरे में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करने के साथ- साथ लोगों को युवा कांग्रेस द्वारा जागरूक करने के उद्देश्य से भी ये कार्यक्रम किया गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

मशोबरा में होगी संस्कृत विश्वविद्यालय की स्थापना, अकादमी की टीम ने किया भूमि का निरीक्षण

Fri Jul 24 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला संस्कृत अकादमी हिप्र की टीम द्वारा शुक्रवार को मशोबरा ब्लॉक की  पंचायत पीरन के गांव नारिगा में संस्कृत विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए भूमि का निरीक्षण किया गया । संस्कृत अकादमी के सचिव डॉ0 भगत वत्सल शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम के अन्य सदस्यों में ओएसडी […]

You May Like

Breaking News