IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

यशवंत छाजटा की ब्लॉक अध्यक्षों से अपील- किसी को समस्या न आने दें सहयोग करें

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत सिंह छाजटा ने कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षों से कहा है कि लॉक डाउन की बजह से लोगों की समस्याओं को हल्के से न लेते हुए उसके समाधान के लिए पग उठाते हुए उन्हें सूचित करना है।

\"\"

उन्होंने कहा है कि लॉक डाउन की बजह से ज्यादा आवाजाही पर प्रतिबंध है इसलिए उन्हें सोशल मीडिया या किसी भी अन्य साधन के द्वारा एक दिन में 25,25 लोगों को इस महामारी के प्रति जागरूक करना है।
छाजटा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिमला जिला के कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षों से कोरोना माहमारी के चलते लॉक डाउन के बाद उन के क्षेत्रों की वस्तु स्थिति की पूरी जानकारी ले रहे थे।
छाजटा ने कहा कि शिमला और इसका ऊपरी क्षेत्र बागवानी और पर्यटन पर ही निर्भर है इसलिए इन लोगों की समस्याओं पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।उन्होंने कहा कि बागवानों को कीटनाशक समय पर उपलब्ध हो इस पर पूरी नजर रखी जाए।चेरि उत्पादकों को पैकिंग डिब्बो की क्या स्थिति है इसपर भी नजर रखी जाए,जिससे इनका उत्पाद बाजार में समय पर आ सकें।
छाजटा ने ब्लॉक अध्यक्षों को हिदायत दी कि कोई भी जरूरत मंद ,लॉक डाउन बजह से फंसे छात्र,लेबर या अन्य कोई भी लोग हो उन्हें रहने खाने की पूरी ब्यबस्था पार्टी के खर्चे पर की जाए।उन्होंने कहा कि यह समय हमें एक दुसरे के साथ देने का है।
छाजटा ने ब्लॉक अध्यक्षों के माध्यम से शिमला के लोगों स अपील भी की है की उन्हें लॉक डाउन का पालन करते हुए इस माहमारी से खुद भी बचना है और अपने परिवार सहित ओर लोगों को भी बचाना है।इसलिए उन्हें प्रशासन को पूरा सहयोग देना है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सब्जी के ट्रक में पंजाब से हिमाचल आये दो पत्रकार कोरोना पॉजिटिव, दोनों पर FIR दर्ज

Thu Apr 16 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रमुख ने बताया कि दो और कोरोना पॉजिटिव केस आने से हिमाचल में कोरोना का आंकड़ा 35 हो गया है ओर इस समय 18 पॉजिटिव केस अस्पतालों में उपचाराधीन है। उन्होंने बताया कि पिछले कल चम्बा और कांगड़ा में दो केस पोसिटिव आये हैं […]

You May Like

Breaking News