कोरोना लड़ाई में उतरी शंगचूल देवता कमेटी, शांघड़ में कोविड राहत कोष को दिए 1.11 लाख

एप्पल न्यूज़, सैंज कुल्लू
कोरोना महामारी से निपटने के लिए जहां शासन-प्रशासन दिन रात मेहनत कर रहा है वहीं जनप्रतिनिधियों एवं कर्मचारियों के अलावा आम जनता भी इस लड़ाई में योद्धा की तरह सामने आई है । आए दिनों विभिन्न सामाजिक संगठनों के अलावा देवसमाज भी कोरोना महामारी के लिए सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चला है।

शुक्रवार को जिला के शांघड़ स्थित शंगचूल महादेव के कारकूनों ने देवता भंडार से मुख्यमंत्री राहतकोष में एक लाख ग्यारह हज़ार रुपये की राशि दान दी । देवता कमेटी की कारदार सुधा शर्मा ने स्थानीय विधायक सुरेंद्र शौरी को चैक भेंट कर देवता कमेटी की ओर से प्रदेश सरकार को सहयोग किया । बता दें कि इससे पूर्व सैंजघाटी के मनुऋषि, दुर्गा माता व पुण्डरीक ऋषि के कारकूनों ने भी देवता की ओर से करीब सवा दो लाख की राशि दान की थी ।

उधर बंजार भाजपा मंडल महामंत्री ढाले राम ने पुष्टि करते हुए बताया कि बंजार विधानसभा की जनता इस कठिन समय में दो कदम आगे बढ़कर सरकार और प्रशासन का सहयोग कर रही है जिसके अंतर्गत शांघड़ पंचायत में शुक्रवार को एक लाख सत्रह हज़ार छः सौ रुपये की राशि कोविड19 में दान की गई ।

इस दौरान देवता कमेटी के एक लाख ग्यारह हज़ार, पुजारी जगदीश शर्मा ने एक हज़ार एक सौ तथा भाजपा बूथ कार्यकारिणी ने पांच हज़ार पांच सौ रुपये बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए जमा किए।

इस दौरान शंगचूल देवता की कारदार सुधा शर्मा, प्रमुख पालसरा टेक सिंह, पूजारी जगदीश शर्मा एवं नौमी शर्मा, गूर मोहन लाल, काईथ प्यारे लाल, पालसरा तारा सिंह, उत्तम राम, दीपक एवं निमत राम की उपस्थिति में विधायक ने सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व बताया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अंतरराष्ट्रीय रेडक्राॅस दिवस- राज्य रेडक्राॅस सोसायटी ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

Sat May 9 , 2020
कोरोना महामारी के दौर में रेडक्राॅस की भूमिका अहम्ः राज्यपाल एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश राज्य रेडक्राॅस सोसायटी ने अंतरराष्ट्रीय रेडक्राॅस दिवस के अवसर पर आज रेडक्राॅस भवन शिमला में रक्तदान शिविर का आयोजन किया, जिसका शुभारम्भ राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, जो राज्य रेडक्राॅस सोसायटी के अध्यक्ष भी हैं, ने किया। इस […]