IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ठियोग के पूर्व भाजपा विधायक राकेश वर्मा का निधन

एप्पल न्यूज़, शिमला

ठियोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। बुधवार शाम शिमला स्थित निवास स्थान उनकी तबियत बिगड़ने पर करीब साढ़े 7 बजे उन्हें आईजीएमसी ले जाया गया। जहां पर उन्हें चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। आईजीएमसी के एमएस डॉ जनक राज ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि दिल का दौरा पड़ने से राकेश वर्मा का निधन हो गया।
हिमाचल प्रदेश के शिक्षामंत्री सुरेश भारद्वाज ने ठियोग विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राकेश वर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। भारद्वाज ने कहा कि \”मैं राकेश वर्मा के आकस्मिक निधन की खबर सुन कर हतप्रत हूँ, निशब्द हूँ। ठियोग कुमारसैन समेत पूरे प्रदेश ने एक युवा नेता खो दिया।
राकेश वर्मा एक सच्चे समाजसेवी के साथ- साथ ईमानदार शख्सियत थे। उनकी कमी को कभी पूरा नहीं कर पाएंगे।
भारद्वाज ने कहा उनके साथ संगठन और पार्टी में लंबे समय तक काम किया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।\”

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी राकेश वर्मा के निधन पर शोक जताया है और ट्वीट कर लिखा है कि \”ठियोग क्षेत्र के विकास में राकेश वर्मा अहम भूमिका रही है। ठियोग क्षेत्र के लिए ये बहुत बड़ी क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोक ग्रस्त परिवार को इस असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें।\”

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल मंत्रिमण्डलीय उप-समिति ने अन्तर जिला परिवहन सेवाएं शुरू करने की सिफारिश की

Wed May 20 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाजल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में यहां आयोजित मंत्रिमण्डलीय उप-समिति की बैठक में सुरक्षा मानकों को अपनाते हुए जिले के अंदर और एक जिले से दूसरे जिले के लिए परिवहन सेवाएं शुरू करने का प्रस्ताव पारित किया गया।  बैठक में उप-समिति के सदस्य शिक्षा मंत्री […]

You May Like

Breaking News