IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सीएम वेबकास्ट से करेंगे \’आशा\’ को सम्बोधित

एप्पल न्यूज़, शिमला

वैश्विक कोरोना महामारी के इस दौर में हमारे कोरोना यौद्धा कर्तव्यनिष्ठा और सेवा भाव से समूची मानव जाति की रक्षा के लिए तन्मयता से अपनी सेवायें दे रहें हैं। इन सराहनीय कार्यों के लिए प्रदेश स्वास्थ्य विभाग एवं सरकार सभी कोरोना वारियर्स का आभार व्यक्त करती हैं।

यह जानकारी देते हुए अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) आरडी धीमान ने बताया कि इस वेब.कास्ट के दौरान प्रदेश की आशा अपने मोबाइल फोन में दिए गए लिंक को खोल कर व निकट के बीडीओ ऑफिस में एन.आई.सी. पोर्टल के माध्यम से सीधे मुख्यमंत्री महोदय से संवाद कर पाएंगी।
उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि उक्त वेब.कास्ट के सफल क्रियान्वयन के लिए प्रदेश के सभी ज़िलों के मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे अपने अधीनस्थ सभी आशा के साथ समन्वय स्थापित कर उन्हें इसके किये प्रतिबद्ध करवाएं ताकि द्विपक्षीय सम्प्रेषणध्संवाद को सफल बनाया जा सके।

स्वास्थ्य विभाग प्रथम पंक्ति स्वास्थ्य सेवा प्रदाता आशा द्वारा कोरोना काल में दी जा रही सेवाओं को सराहता है। उनके उत्साहवर्धन के लिए माननीय मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर मंगलवार 23 जून, 2020 को प्रातः 09ः00 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उन्हें सम्बोधित करेंगे।

इस सम्प्रेषण पश्चात निश्चित तौर पर आशा और सभी कोरोना यौद्धाओं के सेवा भाव के जज़्बे को बल मिलेगा और वे अपने कर्तव्यों का निर्वहन सुगमता से कर पाएंगे। उनके इसी जज़्बे की बदौलत आने वाला समय कोरोना मुक्ति की ओर अग्रसर होगा और एक स्वस्थ विश्व की परिकल्पना को सार्थक सिद्ध कर पाएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

ग्राम पंचायत लालसा में कई वर्षों से पानी की समस्या, प्रभावितों ने एक्सीयन को सौंपा ज्ञापन

Mon Jun 22 , 2020
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर ग्राम पंचायत लालसा के अंतर्गत आने वाले गांव लालसा दवालसा और पौ मैं कई वर्षों से आ रही पानी की समस्या को लेकर सोमवार को स्थानीय प्रतिनिधियों ने एक्सीयन जलशक्ति को एक ज्ञापन सौंपकर जल्द इसके समाधान की मांग की। ज्ञापन उप प्रधान ग्राम पंचायत लालसा […]

You May Like

Breaking News