IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

गायत्री जाप पर सवाल उठाने वालो जब वीरभद्र ने लंच दिया तब कहाँ थी सोशल डिस्टेंसिंग, कोरोना संकट आया तो घर में छुपी रही काँग्रेस-सूद

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष रश्मि धर सूद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोगों को महिला मोर्चा पर आरोप लगाने का कोई अधिकार नहीं है, उन्होंने कहा कि पूरे कोरोना वायरस के संकट काल मे कांग्रेस अपने घर पर छुप कर बैठी रही और जनता के बीच कोई कार्य नहीं किया, तब कांग्रेस पार्टी के नेताओं को जनता व व्यक्ति की चिंता नहीं थी तब भारतीय जनता पार्टी एवं भाजपा महिला मोर्चा ने घर घर जाकर लोगों की सेवा की सड़क पर उतर कर फेस कवर बांटे, जो कि महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने स्वयं अपने आप बनाए थे और फेस कवर को जनता तक पहुंचाया था। उन्होंने कहा पूरी हिमाचल प्रदेश में लाखों की संख्या में फेस कवर बनाए गए और जनता तक पहुंचाएं गए यह कोई छोटा कार्य नहीं था।

\"\"

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से करोना संकटकाल में महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कार्य किया और जनता को जागरूक करने का कार्य भी किया और आज भी अपने कार्य में कार्यरत है इसके लिए मुझे उन सब पर फक्र है।

उन्होंने कहा की गायत्री जाप एवं यज्ञ कोविड-19 के चलते एक सकारात्मक वायुमंडल बनाने का प्रयास था, यज्ञ के समय सैनिटाइजर का उचित प्रयोग किया गया था, उचित दूरी का पूरा ध्यान रखा गया था और सभी नियमों का पालन भी किया गया था।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बताएं कि उन्होंने संकट के समय क्या किया, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के घर पर लंच डिप्लोमेसी कि जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान तक नहीं रखा गया था, जब कांग्रेस के नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया तो नेशनल हाईवे को रोका गया जिसके कारण उन पर एफ आई आर हुई उसमे भी सामाजिक दूरी के सभी नियमों का उलंघन किया गया था ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को जनता तक पहुंचने का प्रयास करना चाहिए , जनता का दुख दर्द समझना चाहिए , आज कांग्रेस केवल बयान बाजी कर लोकप्रियता हासिल करना चाहती है और कोरोना पर केवल राजनीति कर रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

The Consumer Protection Act- 2019, have a look on 20 main features

Sat Jul 18 , 2020
Apple News, Shimla The main features of The Consumer Protection Act, 2019 which is going to be implement from 20.07.20 are as follows:- District forum is renamed as District Commission The Opposite Party needs to deposit 50% of the amount ordered by District Commission before filing appeal before State Commission, […]

You May Like

Breaking News