CM साहब प्रतिष्ठा का प्रश्न न बनाएं- बढाया बस किराया तुरन्त वापस लें- विक्रमादित्य

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश में आज से की गई बस किराया बढ़ोतरी को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इसे जनहित में वापिस लेने को कहा है।उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह दी है कि उन्हें लोगों के दुखदर्द को देखते हुए इसे बगैर कोई प्रतिष्ठा का प्रश्न न बनाते हुए इसे तुरन्त प्रभाब से रद्द करना चाहिए।उन्होंने कहा है कि सरकार के किसी भी जनविरोधी निर्णय का कांग्रेस डट कर विरोध करेगी।विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि कोविड 19 के चलते आज देश सहित प्रदेश में लोगों की आर्थिकी पर बहुत बुरा  प्रभाब पड़ा है।

\"\"

उद्योग धंधे बंद पड़े है। लाखो की संख्या में यूबा बेरोजगारी की मार झेल रहें है। उन्होंने कहा है इस समय लोगों को राहत देने की आवश्यकता है न कि उन्हें किसी भी प्रकार की महंगाई देने की। उन्होंने कहा है कि सरकार निजी बस ऑपरेटरों को टैक्स में राहत देकर उनके किसी भी घाटे को दूर कर सकती है।उन्होंने कहा है कि डीज़ल पेट्रोल पर से भी वेट कम किया जाना चाहिए जिससे आम लोगों को राहत मिल सकें।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि नगर निगम शिमला द्वारा पेयजल के बिलो में भी किसी भी प्रकार की कोई बढ़ोतरी नही की जानी चाहिए।उन्होंने कहा है कि विजली की दरों में की गई बढ़ोतरी भी जायज नही है।उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा है कि इस समय लोगों को बड़ी हुई दरों से भारी भरकम बिल भेजे गये है।उन्होंने इसकी आलोचना करते हुए कहा है कि सरकार को आम लोगों की समस्याओं को देखते हुए उन्हें राहत देने के उपाय करने चाहिए।विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि बस किराया बढ़ोतरी का विरोध केवल कांग्रेस ही कर रही है पर पलट बार करते हुए कहा है कि कांग्रेस प्रदेश का मुख्य विपक्षी दल होने के नाते अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ किसी भी जनविरोधी निर्णय का विरोध करता है।उनका कहना है कि सरकार विपक्ष की आवाज को नही दबा सकती।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में काॅलेजों के सुदृढ़ीकरण पर दिया जाएगा विशेष बल, विश्व बैंक पोषित परियोजना से गुणात्मक शिक्षा तथा अधोसंरचना पर बलः शिक्षा मंत्री

Fri Jul 24 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाशिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज की अध्यक्षता में प्रदेश में गुणात्मक शिक्षा तथा अधोसंरचना को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से विश्व बैंक के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक आयोजित की गई।सुरेश भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने तथा शैक्षणिक संस्थानों की […]

Breaking News