हेल्पेज इंडिया के साथ सुरेश भारद्वाज ने 100 लोगों को बांटे सर्वाइवल किट

एप्पल न्यूज़, शिमला
शहरी विकास, आवास, विधि, संसदीय कार्य, नगर नियोजन व सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज प्रायोजित हेल्पेज इंडिया द्वारा ताराहाॅल में बुजुर्ग लोगों को सरवाईवल किट प्रदान की।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान इस संस्था ने जहां अपने पास पंजीकृत 3 हजार परिवारों को सरवाईवल किट वितरित की है, वहीं प्रवासी परिवार जो आर्थिक दृष्टि से अपने परिवार का निर्वहन नहीं कर सकते थे, उनको भी सरवाईवल किट प्रदान की गई।

\"\"

उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान हेल्पेज इंडिया द्वारा जिला शिमला में 15 हजार बुजुर्ग लोगों के घरद्वार पर मोबाईल यूनिट द्वारा स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की है तथा हिमाचल प्रदेश के 8 जिलों में 12 मोबाईल यूनिट द्वारा 25 हजार लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जा रही है। सुरेश भारद्वाज द्वारा इस यूनिट से जुड़े 100 परिवारों को सरवाईकल किट प्रदान की गई।
उन्होंने कहा कि इस संस्था का कोविड-19 के दौरान जरूरतमंदों के लिए बहुत योगदान रहा है। इसी प्रकार कई स्वैच्छिक संस्थाओं द्वारा भी प्रवासी मजदूरों तथा असहाय लोगों को सरवाईवल किट प्रदान की है। उन्होंने ऐसी स्वैच्छिक संस्थाओं से जिनके द्वारा अभी तक ऐसा कोई भी कार्य नहीं किया गया है, उनसे भी आगे आने का आग्रह किया।
इस अवसर पर भाजपा मण्डलाध्यक्ष राजेश शारदा, उपाध्यक्ष संजय कालिया, भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के कोषाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, हेल्पेज इंडिया के राज्य प्रमुख डाॅ. राजेश तथा उपमण्डलाधिकारी शहरी मंजीत शर्मा भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM बोले- मिशन रिपीट के लिए सरकार व संगठन के बीच बेहतर ताल-मेल आवश्यक

Fri Aug 7 , 2020
एप्पल न्यूज़, कांगड़ा जिला के जसवां परागपुर विधानसभा के अन्तर्गत बगली में देहरा भाजपा संगठनात्मक जिला के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा की सरकार के मिशन रिपीट को सुनिश्चित बनाने के लिए […]

Breaking News