IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

झटका- CM के खास दोस्त बलदेव तोमर के ‘मामा’ BJP छोड़ कांग्रेस में शामिल

एप्पल न्यूज़, सिरमौर

शिलाई में बीजेपी को बहुत बड़ा झटका बलदेब तोमर के मामा कवर सिंह भाजपा छोड़कर कॉग्रेस में शामिल हो गए हैं। जनसम्पर्क अभियान के तहत शिलाई के विधायक हर्षवर्धन चौहान का लोजा मानल पंचायत में पहुंचने पर स्थानीय लोगो ने जोरदार स्वागत किया।

उसके उपरांत उन्होंने लोगो की समस्या को सुना और हर मुमकिन मदद करने का आश्वासन दिया। बीजेपी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी राज में भ्र्ष्टाचार चरम पर है। विधानसभा में भी कई बार भ्र्ष्टाचार के लिए मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया है परन्तु आश्वासन के अलावा कुछ भी नही मिला।

उन्होंने महंगाई पर भी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को खरी खोटी सुनाई कहा कि हमारे मुख्यमंत्री हवा में ही घूम रहे हैं। जमीन पर घोषणा के अलावा कुछ नही हुवा महगाई चरम सीमा पर है मुख्यमंत्री के पास ही महंगाई रोकने का कोई प्लान नही है
हमारे मुख्यमंत्री फ्लॉप साबित हो चुके है चुनाव नजदीक आते ही झूठी घोषणा का अंबार लगा दिया है, चुनाव नजदीक आते ही फ्री की ओर घोषणा की कर रहे है इससे पहले 4 साल सोए रहे और हिमाचल में कर्जा 77 हजार करोड़ पहुंच गया है। जनता आने वाले चुनाव में इन्हें बाहर का रास्ता दिखाएगी।

इस मौके पर उन्होंने लोजा गांव SC बस्ती के साझा प्रांगण के लिए 1 लाख सामुदायिक भवन के लिए 2 लाख देने की घोषणा की। इस मौके पर 3 परिवारों ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा।

इसमे पूर्व विधायक बलदेब तोमर के मामा ने भी बीजेपी को अलविदा कह दिया और अपनी आस्था हर्षवर्धन चौहान के साथ जताई और कहा कि बीजेपी नेता भ्र्ष्टाचार में डूबे हुए है।

अपने चहेतों को काम दे रहे है और झूठी घोषणा के सिवाए कुछ नही किया। जो भी हमारे क्षेत्र में काम हुआ है कांग्रेस ने किया है हर्षवर्धन चौहान ने कहा किया है।
इस मौके पर उनके साथ शिलाई ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सीता राम शर्मा जिला उपाध्यक्ष एमआर पराशर, पूर्व जिला परिषद सदस्य जितेन्द्र राणा ,जिला परिषद सदस्य विद्या देवी महासचिव अतर राणा , जगत सिंह पूर्व प्रधान , जगत सिंह प्रधान नैनीधार, नैन सिंह पूर्व प्रधान,यशपाल ठाकुर प्रधान , मदन ठाकुर सहित सेकड़ो लोग मौजूद थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजयुमो रामपुर मंडल का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर संपन्न, कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

Thu Apr 21 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल रामपुर का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर 19,20 अप्रैल को रामपुर में सम्पन्न हुआ । चुनाव की दृष्टि से इस प्रशिक्षण वर्ग में कार्यकर्ताओ को टिप्स दिये गये । इस वर्ग के उदधाटन सत्र में भाजपा जिला महासू महामंत्री विजय गुप्ता , […]

You May Like