‘मोदी’ की तरह अब ‘जयराम’ भी करेंगे ‘मन की बात’, आप कार्यक्रम का नाम सुझाओ और 5 हजार पाओ

5

एप्पल न्यूज़, शिमला
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हिमाचल प्रदेश की जनता की आशाओं, आकांक्षाओं एवं अपेक्षाओं को जानने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं। प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि कोरोना महामारी से उत्पन्न हुए संकट में भी मुख्यमंत्री वर्चुअली प्रदेशवासियों के संपर्क में रहे और जनसमस्याओं का जानने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। इसी ध्येय को साकार करने की दृष्टि से मुख्यमंत्री प्रदेशवासियों के लिए एक कार्यक्रम शुरू करना चाहते हैं। यह कार्यक्रम सोशल मीडिया, रेडियो व टेलीविजन के माध्यम से माह में एक बार प्रसारित होगा।


उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में प्रदेशवासियों से जुड़ी बातों का जिक्र किया जाएगा। इस कार्यक्रम के लिए प्रदेश में आम नागरिक अपने सुझाव सांझा कर सकते हैं। विशेष है कि यह कार्यक्रम ‘‘मन की बात’’ की तर्ज पर आयोजित होगा। ऐसे में प्रदेशवासी राज्य में हुई घटनाओं, प्रेरणादायक कार्यों या हिमाचल सरकार के कार्यों एवं योजनाओं के संबंध में अपने सुझाव सांझा कर सकते हैं।
 उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से राज्य का आम नागरिक मुख्यमंत्री तक अपने व्यक्तिगत विचार पहुंचा सकता है। निश्चित तौर पर कार्यक्रम आमजन के लिए सहायक सिद्ध होगा। इस कार्यक्रम का प्रसारण हिमाचल प्रदेश सूचना एवं जन संपर्क विभाग और हिमाचल माईगव द्वारा किया जाएगा।
राज्य सरकार ने इस आॅनलाइन यानी वर्चुअल जनसंवाद कार्यक्रम के आकर्षक नाम के लिए प्रदेशवासियों से सुझाव आमंत्रित किए हैं। आकर्षक नाम सुझाने वाले प्रतिभागी को मुख्यमंत्री 5000 रुपए की राशि बतौर ईनाम प्रदान करेंगे। सुझाव भेजने की अंतिम तिथि 15 अगस्त, 2020 तय की गई है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे माईगव से कार्यक्रम का नाम अवश्य साझा करें और इससे संबंधित सुझाव दें।

5 thoughts on “‘मोदी’ की तरह अब ‘जयराम’ भी करेंगे ‘मन की बात’, आप कार्यक्रम का नाम सुझाओ और 5 हजार पाओ

  1. प्रदेश वाणी ,जनता दरबार
    आपकी राय ,सरकार के द्वर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्लू में होगा राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह, हर जिले में लगी मंत्रियों की ड्यूटी

Sat Aug 8 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाराज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह 15 अगस्त को जिला कुल्लू में आयोजित किया जाएगा, जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर करेंगे। शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर भी मुख्यमंत्री के साथ समारोह में उपस्थित रहेंगे।हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार कांगड़ा में जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता करेंगे। […]