IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा मंडलाध्यक्ष रामपुर बुशहर ने सतपाल सत्ती को दी बधाई

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

भाजपा मंडलाध्यक्ष रामपुर भीमसेन ठाकुर ने हिमाचल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष \’रहें सतपाल सिंह सत्ती को राज्य के छठे वित्त आयोग का अध्यक्ष बनाये जाने पर भाजपा मंडल रामपुर की ओर से उन्हें बधाई व शुभकामनायें दी!

\"\"

*सतपाल सत्ती को वित्त आयोग के अध्यक्ष की नियुक्ती पर उन्होंने कहा कि ये निर्णय भले ही थोड़ी देरी से लिया गया हो पर एक अच्छा निर्णय हैं हम इस निर्णय का स्वागत करते हैं और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती को कैबिनेट मंत्री के बराबर मिले इस पद पर ख़ुशी जताते हुए केंद्रीय व प्रदेश शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते है!

*उन्होंने कहा कि ज़ब-2 सतपाल सती को शीर्ष नेतृत्व द्वारा पूर्व में कोई भी जिम्मेदारी दी गयी है तो वे उस दिए गए दायित्व को बड़ी ईमानदारी,कड़े परिश्रम और निष्ठापूरक ढंग से निभाते आए है!जिसका प्रमाण उन्होंने भाजपा हिमाचल प्रदेशाध्य्क्ष रहते अपने आपको साबित किया हैं!

*उन्होंने कहा कि वे इससे पूर्व भी लगातार 3मर्तबा संगठन के मुखिया चुने गए थे उनके अध्य्क्ष रहते पार्टी व संगठन को काफ़ी मजबूती मिली थी!हमें एक बार पुन :पूर्ण विश्वास हैं कि सतपाल सत्ती जी को कैबिनेट मंत्री रेंक के बराबर मिले इस नवीन दायित्व रूप में दर्जे को वे अच्छे से निभाएंगे और हम सभी की अपेक्षाओं पर अपने अनुभव के बलबूते खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे!

*उन्होंने कहा कि सतपाल सती के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में उनके आगामी वित्त आयोग के अध्यक्ष के कार्यकाल में पंचायतों और नगर निकायों की आर्थिक स्थिति और अधिक सुदृढ़ होगी और इन संस्थाओ में संसाधनों की भी कोई कमी नहीं रहेगी!

Share from A4appleNews:

Next Post

नियुक्ति के लिए अमनदीप सिंह और महेन्द्रजीत सिंह ने जताया नेतृत्व का आभार

Mon Aug 24 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग का सह संयोजक अमनदीप सिंह और शिमला शहरी का अध्यक्ष महेन्द्रजीत सिंह को बनाया गया है। दोनों पदाधिकारियों ने नियुक्ति के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, हिमाचल प्रभारी महेंद्र सिंह वोहरा, प्रदेश […]

You May Like

Breaking News