IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा मंडल रामपुर बुशहर के प्रवक्ता पद पर नियुक्त हुए राममूर्ति चौहान

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

बीते सोमवार को भाजपा मंडल रामपुर के अध्यक्ष भीमसेन ठाकुर ने \”प्रवक्ता\” के रूप में संगठन के समर्पित एवं कर्मठ,निष्ठावान कार्यकर्त्ता राम मूर्ति चौहान को नियुक्त कर उन्हें अहम जिम्मेदारी सौंपी है!राम मूर्ति चौहान पार्टी के एक वरिष्ठ अनुभवी और युवा नेता है जो कि अब मंडल \”प्रवक्ता\”की भूमिका में नजर आएंगे।

\"\"

आर एम चौहान की नियुक्ति को लेकर रामपुर भाजपा के कार्यकर्त्ता को बेसब्री से इंतजार था।जिसकी वज़ह उनका लम्बें समय से पार्टी के साथ जुड़े रहना,पार्टी का एक अनुभवी और युवा चेहरा होना था!जो कि अपनी पार्टी व संगठन भाजपा और विपक्ष के जमीनी हकीकत से बखूबी वाकिफ है!बता दे कि आर एम चौहान को मंडल में इनकी नियुक्ति को लेकर काफ़ी समय से चर्चा की जा रहीं थी!जिस पर अब विराम लग चूका है!

आर एम चौहान इससे पहले भी युवा मोर्चा और मंडल कार्यकारिणी का हिस्सा रह चुके है!एक अच्छे वक्ता होने के साथ-2 अपने निर्भीक एवं बेबाक अंदाज व अपनी आक्रमक शैली के लिए जाने जाते है!इनकी नियुक्ति को लेकर युवा वर्ग समेत पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों में भी काफ़ी उत्साह है!समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रवक्ता नियुक्त किये जाने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए नवनियुक्त मंडल प्रवक्ता आर एम चौहान को सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से बधाई एवं शुभकामनायें प्रेषित की है!

आर एम चौहान ने कहा कि संगठन द्वारा उन्हें प्रवक्ता का जो कार्यभार सौपा गया है!एक प्रवक्ता के रूप में वे जिम्मेदारी के साथ पार्टी का मजबूती के साथ पक्ष रखेंगे!साथ ही विरोधियों का सम्मान पूर्वक उनके सवालों का जवाब देने में भी हमेशा तैयार रहेंगे!

उन्होंने कहा कि आज के समय में प्रवक्ता का महत्व काफी बढ़ गया है.जो कि पार्टियों का सार्वजनिक चेहरा माने जाते है.इसलिए उनका प्रयास रहेगा कि वे प्रवक्ता के रूप में हमेशा फैक्टस और डाटा के साथ अपनी बात रखेंगे!

उन्होंने अपनी नियुक्ति के लिए मुख्य रूप से प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर,प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप,संगठन मंत्री पवन राणा,प्रदेश सचिव बिहारी लाल शर्मा,जिलाध्यक्ष अजय श्याम,मंडलध्यक्ष भीमसेन ठाकुर, महामंत्री अनिल चौहान,जगदीश मेहता,उपाध्यक्ष रोशन डोगरा,जिया लाल लम्बरदार,एपीएमसी निदेशक केवल राम बुशहरी ,हिमफेड निदेशक एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रभारी एवं प्रधान ग्राम पंचायत नरेश चौहान,प्रभारी एवं पूर्व प्रत्याशी बृजलाल, प्रभारी एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य लाल चद,प्रभारी एवं पूर्व प्रधान ग्राम पंचायत सराहन सतेंद्र मिल्लर,मिडिया सचिव दिनेश खमराल,इसके अतिरिक्त बधाई एवं शुभकामनायें सन्देश के लिए अपने सभी शुभचिंतको एवं मित्रों का भी आभार जताया!

Share from A4appleNews:

Next Post

कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज, पत्नी और पुत्र सहित कोरोना पॉजिटिव

Wed Oct 7 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल सरकार के शहरी विकास मंत्री सूरेश भारद्वाज भी कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं। बुधवार सुबह IGMC शिमला में उनका टेस्ट लिया गया जहां वे पॉजिटिव पाए गए है। उनके पुत्र दो दिन पूर्व ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद मंत्री ने खुद को होम […]

You May Like

Breaking News