IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना के नाम पर करोड़ों इकट्ठा कर गरीबों को क्वारन्टीन के नाम पर सजा दे रही जयराम सरकार- नेगी

एप्पल न्यूज़, सन्दीप शर्मा किन्नौर

पूरा टाइम जयराम सरकार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हुआ वर्चुअल में चले हुए हैं कोविड के समय में बाहर से जो मजदूर किन्नौर आ रहे हैं और जिस तरह से उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है वाकई दर्दनाक है। यह बात रिकांग पिओ में प्रेस वार्ता के दौरान विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी ने कही।

\"\"

उन्होंने कहा कि किन्नौर में रेता खान के नाम से सतलुज नदी के किनारे एक जगह चिन्हित किया है जहां पर 3 मैन, फोरमैन टेंट लगाए हैं टेन्ट भी काफी पुराने हैं जिनमें हवा आने की भी जगह नहीं है।

उन्होंने कहा कि जमीन पर बिछाने के लिए कुछ भी नहीं है और उन्हें वहां क्वारंटाइन किया गया है जहां टॉयलेट के नाम पर टेंपरेरी टॉयलेट बनाया गया है नहाने की व्यवस्था नहीं है और पूरे दिन रेतीली जगह पर हवा व गर्मी से इनकी हालत बुरी बनी हुई है साथ ही इनकी खाने की व्यवस्था भी ठीक नहीं है व इन लोगों से मुंह मांगा पैसा मांगा जा रहा है।

\"\"

उन्होंने कहा कि सरकार को इंस्टिट्यूशनल कवारेंटिन बिल्कुल मुफ्त में करने का है और संक्रमण से पीड़ित व्यक्ति को वहां पर रहने के लिए जेब से पैसा देना पड़ रहा है ऐसे तरह के हालात जिला किन्नौर के अंदर है। उन्होंने कहा कि आगे सेब का सीजन है जब यह बात बाहर से आने वाले मजदूरों को पता लग रहा है तो वह किन्नौर नहीं आना चाहते हैं जबकि किन्नौर की आर्थिकी सेब सीजन पर ही है।

उन्होंने कहा कि अगर मजदूर किन्नौर नहीं आएंगे तो लगता है कि सेब सीजन में हमें बहुत अधिक मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि मेरा जयराम सरकार पर आरोप है कि आपने करोड़ो रूपए कोविड के नाम पर जिला स्तर राज्य स्तर पर इकट्ठा किया है परंतु मौके पर गरीब लोगों को सजा के तौर पर यहां कवारेंटिन कर रखा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

H.P. Cabinet Decised to open big temples/religious places of the State by 10th September

Fri Sep 4 , 2020
Apple News, ShimlaThe State Cabinet in its meeting held here today under the Chairmanship of Chief Minister Jai Ram Thakur decided to continue with registration for people entering the State till 15th September, 2020. It also decided to open big temples/religious places of the State by 10th September, 2020. Language, […]

You May Like