IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बद्दी में लव जेहाद का मामला- मुसलिम युवक हिंदु युवती को बहला फुसला कर बद्दी लाया

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बद्दी (सोलन)

बद्दी में लव जेहाद का मामला सामने आया है। यूपी के अमरोह के जोया गांव की एक हिंदू युवती को लेकर मुसलिम युवक बद्दी लाया। यहां पर मलपुर पंचायत में किराये के मकान में छिपा हुआ था। यूपी पुलिस ने मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर युवक को ट्रेक करके स्थानीय लोगों की मदद से उसे पकडऩे में सपलता प्राप्त की है। युवती के परिजनों से अमरोहा पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी।

\"\"


दो दिन पहले यूपी के अमरोहा के जोया गांव से एक हिंदू युवती को एक मुसलिम युवक बहसा पुलसा कर हिमाचल के बद्दी ले आया। यहां पर मलपुर पंचायत के भुड्ड बैरियर के समीप महाराजा कंपनी के साथ एक किराये के मकान रह रहा था। बताया जा रहा है कि यह युवक पिछले कुछ माह से यहां पर किसी कंपनी में तैनात था। युवती के परिजनों ने यूपी पुलिस में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। युवक इतना शातिर निकला कि यहां आने के बाद उसने अपने फोन की सिम तोड़ दी। जिस पर उसका पता नहीं चल पा रहा था। लेकिन उसका दोस्त जो उसे यहां लेकर आया उसका फोन चालू था। जिसके आधार पर पुलिस ने ट्रेकिंग की।
अमरोहा पुलिस के थाना प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि मुसलिम युवक अमरोहा के जोया गांव से एक हिंदु युवती को बहला फुसला कर आया। जिसके बद्दी में लोकेशन दिखाई दे रहा था। जिस पर वह देर रात यहां पर पहुंचे और विश्व हिंदू परिषद के बीबीएन के अध्यक्ष गुरदायल के सहयोग से इन दोनों को पकडऩे में सफल हुए। यह पुलिस को देख कर कमरे में बंद हो गए थे और पुलिस को चकमा देकर यहां पर भागने का प्रयास कर रहे थे लेकिन पुलिस ने खेतों में ही इन दोनों को दबोच लिया।
विहिपि के बीबीएन के अध्यक्ष गुरदयाल ने बताया कि बाहरी राज्यों से अपराध करके लोग यहां पर छिप जाते है। हिमाचल शांति प्रिय होने से अपराधी अपने को यहां पर सेफ समझते है। यहां पर हजारों झगियों में अपराधी छिपे हुए है। उन्होंने पुलिस इन सभी की वैरिफिकेशन कराने की मांग की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्षों व महासचिवों को सौंपा जिला व ज़ोन का दायित्व

Wed Oct 28 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एवं प्रदेश कांग्रेस मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के अनुमोदन के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्षों व महासचिवों को जिलों व ज़ोन के  दायित्व सौंप दिये है।कांग्रेस महासचिव संगठन एवं प्रशासन रजनीश […]

You May Like

Breaking News