IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

छोटे भाई की तलाश खड्ड किनारे निकली 2 बहनें बिलासपुर की गंभर खड्ड में पैर फिसलने से डूबी, मौत

6

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

बिलासपुर के गंभर खड्ड में दो नाबालिग बहनों की डूबने से मृत्यु हो गई है। जानकारी के अनुसार दोनों मृतक नाबालिगों का पिता किशन बहादुर गंभरपुल के पास ढाबे का काम करता है।

\"\"

बताया जा रहा है कि छोटा भाई गंभर खड्ड की तरफ गया था। जिसे ढूंडने के लिए दोनों बहनें भी खड्ड की तरफ गई थीं। भाई खड्ड के दूसरी तरफ चला गया था। जबकि दोनों बहनें हाथ पकड़कर खड्ड के किनारे अपने भाई को ढूंड रही थीं। अचानक इनका पैर फिसल गया और दोनों खड्ड में बहने लगीं।

बहनों को खड्ड में बहते देख स्थानीय लोग मौके पर की ओर दौड़े। उधर बेटियों के बहने की सूचना मिलते ही इनका पिता किशन बहादुर भी खड्ड की ओर दौड़ा। स्थानीय लोगों ने दोनों बहनों कोकड़ी मशक्कत के बाद खड्ड से बाहर निकाला।

दोनों को उपचार के लिए एम्बुलेंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक बहनों की पहचान दिव्या (13) व मनीषा (9) के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा लोगों के बयान लिए। मृतक बहनों का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

बहरहाल यह मामला राम शहर पुलिस थाना के तहत आता है, जिस पर थाना सदर पुलिस ने मामला रामशहर थाना को सुपर्द कर दिया है। दोनों नाबालिग बहनों की मृत्यु की सूचना मिलने से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि दोनों का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना रामशहर थाना के तहत हुई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

नगर पंचायत आनी व निरमंड निर्वाचन क्षेत्रों के परिसीमन को 5 नवम्बर से पूर्व प्रस्तुत करें आक्षेप/आपत्तियां

Sun Nov 1 , 2020
एप्पल न्यूज़, कुल्लू उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (नगर परिषद) जिला कुल्लू डा0 ऋचा वर्मा ने हिमाचल प्रदेश नगर पालिका निर्वाचन, 2015 के नियम 6(1) के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए नवगठित नगर पंचायत आनी तथा निरमंड  के निर्वाचन क्षेत्रों के परिसीमन प्रस्तावनाओं को तैयार कर जन- साधारण […]

You May Like

Breaking News