IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रिकांगपिओ में एक साथ 26 दुकानदार रेंडम सेम्पल में कोरोना पॉजिटिव, पूरा बाजार 48 घंटे के लिए सील

एप्पल न्यूज़, रिकाँगपिओ

उप-मण्डलाधिकारी कल्पा डाॅ मेजर अवनींदर कुमार ने यहां बताया कि रिकांगपिओ स्थित बजार के दुकानदारों के 6 दिसम्बर को कोविड-19 के रैन्डम सेम्पल लिए गए थे। जिसमें रिकांगपिओ मुख्य बाजार से 26 दुकानदार कोविड पाॅजिटिव पाए गए।
उन्होनें बताया कि कोविड-19 दिशानिर्देशों के अनुसार सम्पूर्ण रिकांगपिओं बाजार आगामी 48 घंण्टों के लिए बन्द रहेगा। इस दौरान केवल दवाई व आवश्यक वस्तुओं की ही दुकानें खुली रहेगी।

\"\"

उन्होनें बताया कि रिकांगपिओ बाजार 11 दिसम्बर प्रातः 10 बजे तक बन्द रहेगा। उन्होनें बताया कि विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण रिकांगपिओं द्वारा समुचे रिकांगपिओ बाजार को सैनेटाईज कर दिया गया है।
डाॅ मेजर ने रिकांगपिओं बाजार के सभी दुकानदारों को सलाह दी है कि आगामी 48 घंण्टों तक अपने घरों में आईसोलेशन मेें रहे। उन्होनें कहा कि ऐसे सभी व्यक्ति जो पाॅजेटिव आए है उनके प्राथमिक सम्पर्क में आए लोगों की स्वास्थय विभाग द्वारा पहचान की जा रही है।

उन्होनें ऐसे सभी लोगों से भी अपने घरों पर ही आईसौलेशन पर रहने की सलाह दी। उन्होनें कहा कि जो दुकानदार पाॅजेटिव आए है उनकी दुकाने मुख्य चिकित्सा  अधिकारी किन्नौर के कार्यालय में जिला किन्नौर के निगरानी अधिकारी की सलाह के अनुसार ही खुलेगी।
उन्होनें कहा कि रिकांगपिओं बाजार में स्थित सभी बैंक, सरकारी, अर्ध सरकारी व निजी कार्यालय को सलाह दी गई है कि वे भी कोविड की परिस्थितियों के मध्यनजर आगामी 48 घंण्टों तक बन्द रखे और अपने कार्यालय परिसरों को सैनेटाईज करना सुनिश्चित बनाए।  

Share from A4appleNews:

Next Post

कोरोना वैक्सीन के भंडारण के लिए हिमाचल में 386 स्थल चिन्हित, वैक्सीन पहुंचाने के लिए 3700 वैक्सीनेटर्ज देंगे अपनी सेवाएं

Thu Dec 10 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश के लोगों को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध करवाने की तैयारियों को लेकर मुख्य सचिव अनिल खाची की अध्यक्षता में आयोजित स्टेट स्टेयरिंग कमेटी की बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। इस बारे में जानकारी देतेे हुए स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बताया कि प्रदेश के लोगों को […]

You May Like

Breaking News