IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नालागढ़ रोपड़ रोड पर बेला मंदिर के समीप ट्रक-इनोवा की टक्कर, मनाली जा रहे हरियाणा के 2 पर्यटकों की मौत 4 घायल

5

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन नालागढ़

नालागढ़ रोपड़ रोड पर बेला मंदिर के नजदीक हुआ भीषण सड़क हादसा
हादसे में 2 लोगों की मौके पर हुई जबकि 4 लोग घायल
यह लोग हरियाणा से मनाली जा रहे थे।

बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में हादसे होना आम सी बात हो गई है एक ताजा मामला नालागढ़ रोपड़ एनएच 105 पर उस समय पेश आया जब हरियाणा नंबर इनोवा गाड़ी में सवार 6 लोग हरियाणा के रोहतक से मनाली घूमने के लिए जा रहे थे। जब वह नालागढ़ के राजपुरा के पास बेला मंदिर से गुजर रहे थे तो नालागढ़ की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में हरियाणा निवासी दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन का इलाज नालागढ़ अस्पताल में चल रहा है वहीं पुलिस ने सभी घायलों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मामले पर जानकारी देते हुए नालागढ़ अस्पताल के डॉक्टर मल्होत्रा ने बताया कि रात को तकरीबन 12 बजे रोहतक से नालागढ़ की तरफ एक इनोवा कार आ रही थी जिसका राजपुरा के नजदीक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 4 लोग घायल हो गए थे जिन्हें उपचार के बाद रात को पीजीआई रेफर कर दिया गया था पर पीजीआई से उन्हें सुबह दोबारा नालागढ़ वापस भेज दिया गया है फिलहाल चारों घायल अब ठीक है और उनका उपचार किया जा रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

BJP अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने अपने परिवार संग सिरमौर की बज्गा पंचायत में डाला वोट

Thu Jan 21 , 2021
पच्छाद में जिला परिषद के लिए किया मतदान एप्पल न्यूज़, सिरमौर सिरमौर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने धर्मपत्नी रजनी कश्यप व बेटे विपुल कश्यप के साथ वीरवार को परिवार सहित ग्राम पंचायत बज्गा में जिला परिषद व बीडीसी चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया ।  वह […]

You May Like

Breaking News