IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

SDM के निर्देश-रामपुर बुशहर में सफेद ढांक, ब्रो पुल और 42 तक नो पार्किंग जोन, 15 दिन में NH से हटेंगे अवैध ढारे

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर
राष्ट्रीय राज मार्ग पांच से अगले 15 दिनों में एनएच प्राधिकरण को अवैध रूप से बने ढारों और सड़क पर अतिक्रमण कर बैठे रेहड़ी फड़ी वालों को हटाने के निर्देश एसडीएम रामपुर ने दिए हैं। एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने मंगलवार को विभिन्न विभागों की संयुक्त बैठक ली जिसमें यातायात को सुचारू रखने और पार्किंग के नियमों की अवहेलना करने वालों को किसी भी सूरत में न बख्शने की बात कही। इसके लिए एसडीपीओ रामपुर चंद्र शेखर ने भी संबंधित विभाग को पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया। एसडीएम रामपुर ने सभी विभागों को पूर्व बैठक में दिए गए निर्देशों पर काम न होने पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि भविष्य में इस तरह की कोताही को सहन नहीं किया जाएगा। जिसके बाद रामपुर शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि उपायुक्त शिमला ने नवंबर माह में रामपुर की ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए जो निर्देश जारी किए थे, उनका कड़ाई से पालन किया जाए। इसके तहत पुराने बस स्टैंड से सफेद ढांक तक नो पार्किंग जोन रहेगा और उसके आगे कॉलेज गेट तक पहाड़ी की तरफ वाहन खड़े करने की अनुमति रहेगी।
इसी तरह पुराने बस स्टैंड से स्वीच यार्ड तक नो पार्किंग जोन रहेगा और कन्या स्कूल वाली सड़क भी पूरी तरह से खाली रहेगी। वहीं सचिवालय की पार्किंग में एसडीएम, फायर के वाहनों सहित सचिवालय में कार्यरत अधिकारियों व कर्मचारियों के वाहन ही पार्क किए जाएगें।
बैठक में एसडीएम ने ऑटो यूनियन रामपुर को भी जमकर कोसा। उन्होंने यूनियन को निर्देश दिए कि नोगली और खनेरी की ओर जाने के लिए चिहिंत स्थान पर केवल छह -छह ऑटो ही खड़े रहेगे। बार -बार शिकायत आने के बाद भी ऑटो चालक ओवर लोडिंग और अधिक चार्ज कर रहे हैं, जबकि पूर्व में हुई बैठक में यूनियन का ऑटो किराया भी बढ़ा दिया गया था।
उन्होंने नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी हरि शर्मा को निर्देश दिए कि बीडीओ कार्यालय से खोपड़ी पुल को जोडऩे व वार्ड नंबर चार में बनने वाली बहुउद्देशीय पार्किंग के कागज जल्द तैयार कर डीपीआर के लिए भेजें।

Share from A4appleNews:

Next Post

पंचायत भवन न होने से भटकते रहे जनप्रतिनिधि, नहीं हुई शपथ, नवगठित पंचायत दकड़ी को अभी न भवन न बैठक

Wed Feb 3 , 2021
एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर घुमारवी उपमड़ल के साथ लगती पंचायत दकड़ी को नवनिर्वाचित पार्षदों को शपथ ग्रहण का कार्यक्रम नहीं हो सका है जिससे सभी पार्षदों बिना शपथ से ही महरूम रह गए हैं। पूरे प्रदेश में पंचायतों में पार्षदों को शपथ ग्रहण समारोह रखा गया था।इस पंचायत में […]

You May Like

Breaking News