सर्वहितकरी व्यापार मंडल ने रामपुर बुशहर की समस्याओं के समाधान हेतू उपयुक्त आदित्य नेगी को सौंपा ज्ञापन

26

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर
जिलाधीश शिमला आदित्य नेगी का रामपुर बुशहर सर्वहितकरी व्यापार मंडल द्वारा शहर के व्यापारियों की ओर से टोपी व मफ़्लर पहनाकर पारम्परिक रूप से स्वागत किया और शहर के विभिन्न विकास कार्य और जन सुविधा सुनिश्चित करवाने के लिए एक मांग पत्र भी सौंपा। इस अवसर पर अध्यक्ष तन्मय शर्मा कोषाध्यक्ष विष्णु शर्मा , महासचिव करण ठाकुर ,चंद्र गौतम ,अजय कांत शर्मा आदि मौजूद रहे।

ज्ञापन

सेवा में , 20 -2 -2021
उपायुक्त
जिला शिमला, हिमाचल प्रदेश

विषय :: व्यापक जनहित में रामपुर शहर में विकास कार्य करवाने बारे मांग पत्र ।

महोदय ,
निवेदन है कि 4 जिलों के प्रमुख व्यापारिक केंद्र रामपुर बुशहर में जन सुविधा सुनिश्चित करने हेतु निम्नलिखित विकास कार्य किए जाने अति आवश्यक है ।

वार्ड नंबर 4 में प्रस्तावित \” मल्टीपर्पज कार पार्किंग \” का निश्चित समय अवधि में निर्माण करवाने के लिए प्रक्रिया में तेजी लाई जाए क्योंकि इससे रामपुर के व्यापार और आसपास के विभिन्न मंडलों की जनता को फायदा होगा ।

अंतरराष्ट्रीय/ राज्य स्तरीय आयोजन हेतु पदम स्कूल में 80 के दशक में बना स्टेज को मौजूदा वक्त/ भविष्य के हिसाब से अत्याधुनिकतम स्टेज/ ग्रीन रूम के तौर पर बनाए जाने की बेहद जरूरत है । और इसके सामने बनी दर्शक दीर्घा का भी विस्तार वक्त की मांग है ।

शहर के सबसे व्यस्ततम क्षेत्र S.D.M.कार्यालय परिसर से ओल्ड अस्पताल तक प्रस्तावित \” ओवरहेड ब्रिज \” जनहित में शीघ्र बनवाया जाए ।
चौधरी ओडा में बस स्टैंड में स्थित P.W.D.विभाग के वर्षों से खाली पड़े लेंटर को व्यापक जनहित में आम जनमानस की सुविधार्थ खुलवाया जाए ।

रामपुर शहर में बिजली के बेतरतीब तारों के जाल के से आम जनता को भारी परेशानी है इसका उचित समाधान करवाया जाए ।

सर्वहितकारी व्यापार मंडल

Share from A4appleNews:

Next Post

वन एवं पर्यावरण संरक्षण में वरदान साबित हो रही है विद्यार्थी वन मित्र योजना

Sun Feb 21 , 2021
योजना के अन्तर्गत अब तक स्कूली छात्रों द्वारा 295.35 हेक्टेयर क्षेत्र में रोपित किए जा चुके है 2,53,532 पौधे  एप्पल न्यूज़, शिमला बढ़ती आबादी, शहरीकरण और अनेक विकासात्मक कार्योंं के कारण हमारे प्राकृतिक संसाधनों पर दबाव बढ़ता जा रहा है। वन, जो कि एक महत्वपूर्ण प्राकृतिक संसाधन है वह भी […]

You May Like

Breaking News