IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल तकनीकी कर्मचारी संघ की मांगें न मानी तो विद्युत बोर्ड मुख्यालय के प्रांगण में 3 अप्रैल को होगा विशाल धरना, हजारों कर्मचारी लेंगे भाग

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश राज्य तकनीकी कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष दूनी चंद ठाकुर व महामंत्री नेक राम ठाकुर ने प्रेस को जारी अपने वक्तव्य में कहा है कि संघ का प्रस्तावित धरना जो कि 3 अप्रैल को विद्युत मुख्यालय के प्रांगण में होना है उसमें पूरे प्रदेश के तकनीकी कर्मचारी बढ़चढ़ कर भाग लेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संघ अपनी मांगों को लेकर पिछले 2 बर्षों से बोर्ड के साथ वार्ता कर रहा है अगर अभी तक कोई भी सार्थक परिणाम बोर्ड प्रवंधन की ओर से देखने को नहीं मिले हैं1 जिस कारण संघ को इस धरने के निर्णय करना पड़ा जिसकी पूरी जिमेबारी बिजली बोर्ड प्रवंधन की होगी।
इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने अपने वक्तव्य में यह भी प्रदेश के समस्त तकनीकी कर्मचरियों से आवाहन किया है कि वह तकनीकी कर्मचारी संघ के साथ खड़े रहें क्योंकि हमारे ध्यान में कई स्थानों से यह भी आ रहा कि दफ्तरों में बैठे कुछ तथाकथित कर्मचारी नेता जो कि पिछले कई दशकों से तकनीकी कर्मचरियों का शोषण कर रहे थे अब भी अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं व कार्यलयों में बैठकर जबरदस्ती उगाही कर रहे हैं इस तरह वे लोग कर्मचारी संगठन के नाम से लोगों को डराकर तकनीकी कर्मचारियों का शोषण कर रहे है उसे अब बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा व ऐसे लोगों के साथ संघ उनके कार्यलय में घेराव करेगा ।

दूनी चंद ठाकुर ने कहा कि तकनीकी कर्मचारी अब जागरूक हो चुका है ऐसे ओछे हथकंडों से डरने वाला नहीं है वह डटकर इन घटिया हरकतों का विरोध भी करेगा साथ ही ऐसे तकनीकी कर्मचारी विरोधी तत्वों से संघ भविष्य में एक रणनीति बनाएगा जिससे आने बाले समय में कोई भी तकनीकी कर्मचरियों का शोषण या अपमान न कर सके।
अंत में अपने वक्तव्य में प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार व बोर्ड प्रवंधन से मांग की है कि आउटसोर्सिंग पर कार्य कर रहे कर्मचारियों की सेवाएं जारी रखी जाएं क्योंकि इन्होंने कम वेतन लेकर बिजली बोर्ड को अपनी बहुमूल्य सेवाएं दी है इनके लिये बोर्ड अपने स्तर पर एक नीति निर्धारित करे ताकि इनके साथ उचित न्याय हो । इसके साथ ही ठाकुर ने कहा कि अगर संघ की उचित मांगों का निराकरण नहीं होता है तो विद्युत बोर्ड मुख्यालय के प्रांगण में 3 अप्रैल को विशाल धरना देगा जिसमें प्रदेश से हजारों तकनीकी कर्मचारी भाग लेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रदेश कांग्रेस सेवादल जिला मंडी की विशेष बैठक का आयोजन नगर निगम चुनावों के लिए बनाई रणनीति

Thu Mar 25 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला बीते बुधवार को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल जिला मंडी की विशेष बैठक जिला मंडी अध्यक्ष प्रेम लाल चैहान की अध्यक्षता में गांधी भवन में संपन्न हुई। जिसमें हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव चेत राम ठाकुर व जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रकाश चैधरी विशेष रूप से […]

You May Like

Breaking News