IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

DC शिमला आदित्य नेगी ने शहर का दौरा कर जांची व्यवस्था, बोले- कोविड में लापरवाही न करें

1

एप्पल न्यूज़, शिमला

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने कोविड-19 महामारी के तहत जारी विशेष मानक संचालन की अनुपालन सुनिश्चित करने के उद्देश्य सेआज पुराना बस अड्डा, गुरुद्वारा ,पंचायत भवन ,राम बाजार ,लोअर बाजार, सब्जी मंडीं क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया ।


उन्होंने कहा कि औचक निरीक्षणों की निरंतरता शिमला शहर के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी जारी रखी जाएगी ताकि लोगों में मास्क पहनने स्वच्छता कायम करने तथा परस्पर दूरी बनाए रखने के संबंध में जागरूकता कायम रहे तथा प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मानक व सलाहों कि अनु पालना को प्रभावी रूप से संचालित किया जा सके।
उन्होंने इस दौरान बसों का भी निरीक्षण किया तथा मास्क ना पहने वाले यात्रियों का भी चालान काटा। उन्हौंने निरीक्षण के दौरान लोगों से उचित रूप से मास्क पहनने परस्पर दूरी बनाए रखने तथा अधिक आवश्यकता होने पर ही घर से निकलने तथा संक्रमण से बचाव के लिए अन्य जानकारियों व जागरूकता के संबंध में लोगों को परस्पर जानकारी दी। बस कंडक्टर व चालकों
को नई बंदिशों के तहत 50% सवारियों के साथ यात्रा करने तथा बसों की सैनिटाइजेशन व बिना मास्क यात्रा करने वाले यात्रियों के साथ-साथ चालक परिचालक के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाने के प्रति सचेत भी किया।
उल्लेखनीय है कि इस औचक निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त अपूर्व देवगन, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी कानून एवं व्यवस्था प्रभा राजीव तथा पुलिस अधिकारी भी उपायुक्त के साथ थे। इस दौरान अभी ना करने वाले तथा मास्क ना पहनने वाली 44 लोगों के चालान भी किए गए।

Share from A4appleNews:

Next Post

कोरोना के चलते हिमाचल में कर्मचारियों के वेतन में होगी कटौती, अधिकारियों का दो दिन का वेतन कटेगा

Thu Apr 22 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश में कोरोना संक्रमण के खिलाफ जंग में सरकार ने कर्मचारियों से सहयोग मांगा है। सहयोग के तौर पर कर्मचारियों का एक व दो दिनों के वेतन में कटौती होगी। प्रथम व द्वितीय श्रेणी के अधिकारियों के वेतन में दो दिनों तथा तृतीय व चतुर्थ श्रेणी के […]

You May Like

Breaking News