सुनो सरकार- सैंज हॉस्पिटल को करो अपग्रेड, रात्रि सुविधा भी करो प्रदान- बीमार गांव में भी होते हैं

एप्पल न्यूज़, महेंद्र सिंह बंजार

न्यूली कुल्लू सैन्ज संयुक्त संघर्ष समिति की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सैंज हॉस्पिटल में रात्रि सुविधा व हॉस्पिटल में कोरोना की वैक्सीन लगाने वाले स्टाफ को एनएचपीसी 3 द्वारा गाड़ी देने पर चर्चा की गई।

संयुक्त संघर्ष समिति के अध्यक्ष महेश शर्मा ने कहा की करोना दौर में जहां देशभर में हॉस्पिटलों में भीड़ बढ़ गई है वही घाटी में 3 मंजिला बिल्डिंग व 30 बेड की व्यवस्था है लेकिन सरकार द्वारा इसे अपग्रेड नहीं किया जा रहा है और न ही रात्रि सुविधा जोकि बहुत चिंता का विषय है। कई बार समिति द्वारा आंदोलन व अनशन किए गए सरकार द्वारा सिर्फ आश्वासन ही मिले।

वहीं दूसरी ओर जहां हॉस्पिटल का स्टाफ ग्रामीण सव सेंटर में करोना का टीका लगाने के लिए जाते है लेकिन स्टाफ को गाड़ी का कोई उचित बंदोबस्त नही है सैन्ज घाटी में पंचायतें बहुत बिखरी हुई है सैन्ज संयुक्त संघर्ष समिति हॉस्पिटल के कोरोना के टिके लगाने वाले स्टाफ को nhpc द्वारा कुछ माह के लिया गाड़ी का प्रबंध किया जाए जिससे कि कोरोना के टिके का अभियान तेज गति से पूर्ण हो।

वहीं संघर्ष समिति जल्द हॉस्पिटल मे रात्री सुबिधा व अप ग्रेड के लिऐ कुल्लू उपायुक्त के माध्यम से सरकार को ज्ञापन देंगे और कोरोना के टिके लगाने वाले स्टाफ को गाड़ी उपलब्ध करवाने के लिया NHPC 3 के चीफ जनरल मेनेजर से मिलेंगे।

वहीं आम लोगो से अपील की है कि सरकार के आदेशों का पालन करें अपने घरों मे रहे जरूरी कार्य से ही बाहर निकले और बाहर से आ रहे पर्यटक व फेरी वालों पर नजर रखे और उनके kovid टेस्ट कर के ही गॉंव मे जाने कि अनुमति दी जाए।

इस मौके पर सैन्ज संयुक्त संघर्ष समिति के उपाध्यक्ष नारायण सिंह चौहान सचिव शेर सिंह नेगी सलाहकर मोती राम पालसरा गोविन्द सिंह ठाकुर बुधि सिंह बालम कुंद रवि चौहान जीत राम मोती राम कटवाल लालदास प्रेम सिंह मोहर सिंह गवीश शर्मा रामेश्वर ठाकुर व अन्य घाटी के कई लोगो ने आकर अपने विचार रखे।

Share from A4appleNews:

Next Post

समाज के कमजोर व पिछड़े वर्गों के व्यक्तियों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करने को प्राथमिकता दे रही है हिमाचल सरकार

Sun Apr 25 , 2021
स्वर्ण जयंती नारी संबल योजना के अन्तर्गत सभी पात्र वरिष्ठ महिलाओं को मिलेगी एक हजार रुपये प्रतिमाह सामाजिक सुरक्षा पेंशन एप्पल न्यूज़, शिमला राज्य सरकार ने समाज के कमजोर व पिछड़े वर्गों के व्यक्तियों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करने को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। जिसके चलते राज्य सरकार ने आर्थिक […]

Breaking News