IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राज्यपाल हिमाचल ने राजभवन में राष्ट्रीय ध्वज फहराया, फिर किया पौधरोपण

एप्पल न्यूज़, शिमला

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेंकर ने देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजभवन में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

राज्यपाल ने शहीदों को श्रद्धाजंलि देते हुए कहा कि हमारे वीर सपूतों ने राष्ट्र की एकता और अखण्डता को बनाए रखा और देश की सीमाओं की सुरक्षा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमें आत्मनिरीक्षण करने का अवसर देता है कि हम देश के विकास में कैसे अपना योगदान दे सकते हैं।

उन्होंने कहा कि समृद्ध संस्कृति, उच्च परम्पराओं और नैतिक मूल्यों को अपनाकर देश को विश्व गुरू और एक नए भारत के स्वप्न को साकार करने में हम अपना योगदान दे सकते हैं। स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों के आजादी के सपने को सही मायने में वास्तविक रूप इसी रूप में दिया जा सकता है।

उन्होंने राज्य के सर्वागींण विकास और प्रगति के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हम सभी को संकल्प लेना चाहिए कि राष्ट्र और प्रदेश की प्रगति के लिए हम समपर्ण और प्रतिबद्धता के साथ अपना कत्र्तव्य निभायेंगे।

राजभवन के अधिकारी एवं कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

उत्तराखंड के पवनदीप राजन बने "इंडियन आईडल" के विजेता- फिर रही पहाड़ की 'धाक'

Mon Aug 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, ब्यूरो सोनी टीवी के विख्यात शो इंडियन आईडल के इस सीजन में फिर पहाड़ के हुनर ने लोहा मनवाया। जीत हजारों को पछाड़कर उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने ट्रॉफी पर कब्जा कर दिया। अंतिम मुकाबले में 6 प्रतिभागी थे जिनमें शुरू से ही पवनदीप बढ़त बनाए हुए थे। […]

You May Like

Breaking News