IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बाहरा विश्वविद्यालय वकनाघाट ने (एआईसी – जेआईटीएफ) अटल ऊष्मायन केंद्र ज्योथि इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी फाउंडेशन बेंगलुरु के साथ एक समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर

एप्पल न्यूज़, वाकनाघाट सोलन
उद्योगपति युग की आवश्यकता है। बाहरा विश्वविद्यालय वकनाघाट ने (एआईसी – जेआईटीएफ) अटल ऊष्मायन केंद्र ज्योथि इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी फाउंडेशन बेंगलुरु के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। इस समझौता ज्ञापन से गुणात्मक उत्पाद विकास, वैज्ञानिक अनुसंधान और तकनीकी आदान-प्रदान को बढ़ावा मिलेगा।इसके तहत बाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट के छात्र उत्पाद विकास के वैज्ञानिक आदान-प्रदान से सीधे लाभान्वित होंगे।यह कार्यक्रम नवोदित एंटरप्रेन्योर को छात्रों के बीच उद्यमिता कौशल विकसित करने में मदद करेगा, क्योंकि एक नियोक्ता बनना समय की आवश्यकता है।


यह ज्ञापन डॉ. एम.जी. अनंत प्रसाद सीईओ एआईसी-जेआईटीएफ बेंगलुरु और डॉ. प्रो. बी.एस. नागेंद्र पाराशर कुलपति बहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट के बीच हुआ ।

इस समझौता ज्ञापन के तहत कार्यक्रमों और गतिविधियों में वित्तीय सहायता, संयुक्त अनुसंधान गतिविधियां, स्टार्टअप्स का सह-ऊष्मायन, संयुक्त उत्पाद विकास कार्यक्रम (जेपीडीपी) शामिल हैं।

गौरव बाली पीआरओ बाहरा विश्वविद्यालय ने कहा कि हिमाचल प्रदेश राज्य के छात्र किसी अन्य दुनिया से कम नहीं हैं, और एआईसी-जेआईटीएफ बेंगलुरु के साथ इस समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने के बाद, बाहरा विश्वविद्यालय में विशेष रूप से हिमाचल प्रदेश से पढ़ने वाले छात्रों को उपयुक्त मंच मिलेगा।

वहाँ स्टार्टअप के विचारों को विकसित करें और भारत के सकल घरेलू उत्पाद के विकास में योगदान देकर राष्ट्र की मदद करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

राष्ट्रपति के सम्मान में राजभवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम और रात्रि भोज का आयोजन

Sat Sep 18 , 2021
एप्पल न्यूज, शिमला राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सम्मान में यहां राजभवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम और रात्रि भोज का आयोजन किया गया। इस अवसर पर देश की प्रथम महिला सविता कोविंद और उनकी सुपुत्री कुमारी स्वाति भी उपस्थित थीं। इस मौके पर राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर तथा […]

You May Like

Breaking News