बाहरा यूनिवर्सिटी वाकनाघाट ने अंतरराष्ट्रीय ई-सम्मेलन में सर्वश्रेष्ठ पेपर प्रस्तुति पुरस्कार में प्रथम स्थान हासिल किया

एप्पल न्यूज़, वाकनाघाट सोलन

स्कूल ऑफ हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म बाहरा यूनिवर्सिटी वाकनाघाट के संकाय ने हम भोपाल द्वारा आयोजित जेन नेक्स्ट हॉस्पिटैलिटी (IC GNH) 2021 फोस्टरिंग रिसर्च, इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप पर एक अंतरराष्ट्रीय ई सम्मेलन में सर्वश्रेष्ठ पेपर प्रस्तुति पुरस्कार में प्रथम स्थान हासिल किया।

इस अवसर पर कुल 70 प्रतिभागियों की संख्या रही इस अवसर पर विकेश कश्यप एचओडी स्कूल ऑफ हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म, बाहरा विश्वविद्यालय अथवा संकाय सदस्य वरुण ठाकुर ने जेन नेक्स्ट हॉस्पिटैलिटी (आईसी जीएनएच) 2021 फोस्टरिंग रिसर्च, इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप पर एक अंतरराष्ट्रीय ई सम्मेलन में सर्वश्रेष्ठ पेपर प्रस्तुति पुरस्कार प्राप्त किया है।

पर्यटन मंत्रालय, भारत सरकार के तहत एनसीएचएमसीटी से संबद्ध आईएचएम भोपाल द्वारा आयोजित 7 और 8 अक्टूबर, 2021 को आयोजित किया गया।

बाहरा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. डॉ. बीएस नागेंद्र पराशर ने कहा कि यह विश्वविद्यालय के लिए खुशी का क्षण है और संबंधित संकाय की कड़ी मेहनत है। विश्वविद्यालय हमेशा संकाय विकास कार्यक्रमों पर जोर देता है जिसके परिणामस्वरूप राष्ट्रीय स्तर पर पदों पर कब्जा होता है।

पीआरओ बहरा विश्वविद्यालय ने कहा कि स्कूल ऑफ़ हॉस्पिटलिटी एंड टूरिज्म क्षेत्र में आतिथ्य और पर्यटन शिक्षा में सर्वोत्तम डिग्री प्रदान करता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में मौसम ने ली करवट, शिमला में सुबह से बरस रहे मेघ, अलर्ट जारी

Sun Oct 17 , 2021
पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता से हिमाचल प्रदेश में मौसम ने करवट ले ली है। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला की ओर से प्रदेश में दो दिन भारी से बहुत भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, चोटियों पर भारी बर्फबारी की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने 17 […]

You May Like

Breaking News