काज़ा में देर रात हुआ सड़क हादसा 3 की मौत 3 घायल, प्रशासन ने घायल और मृतकों को किया रेस्क्यू

एप्पल न्यूज़, काज़ा

लाहौल स्पीति में काजा खंड के तहत शिचलिंग के समीप रविवार रात को एक पिकअप गाड़ी खाई में गिरने का हादसा सामने आया। उपायुक्त नीरज कुमार ने बताया कि हादसे में तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

रविवार रात सवा दस बजे काजा पुलिस स्टेशन में सड़क दुर्घटना के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद सात सदस्यीय टीम थाने से रवाना की गई। वहीं एसडीएम महेंद्र प्रताप और डीएसपी रोहित मृगपुरी भी मौके पर गए हुए थे। तीनों शवों और तीनों घायलों को सुबह ढाई बजे तक निकाल लिया गया।

देर रात बारिश हो रही थी। ऐसे में रेस्क्यू करने में दिक्कतें आ रही थी। लेकिन पुलिस जवानों और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर लिया गया। मृतकों की पहचान केंद्र सारपू मालहा उम्र 40 वर्ष नेपाल, टेक बहादुर उम्र 23 वर्ष नेपाल और वर्दी मालहा उग्र 45 वर्ष निवासी नेपाल के तौर पर हुई है।

जबकि घायलों की पहचान केंसग गांव लारा निवासी स्पिति, कल्पना पत्नी टेक बहादु नेपाल, पार्वती पत्नी जोपा निवासी नेपाल के तौर हुई। सभी मृतकों और घायलों को रेस्क्यू करने के बाद सीएचसी काजा लाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

चार वर्षों में भाजपा ने की जिला शिमला की अनदेखी: रोहित ठाकुर

Mon Oct 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, जुब्बल कोटखाई भाजपा अच्छे दिन के वायदें कर सत्ता में आई और अब अच्छे दिन के वायदें ही भूल गई। यह बात वरिष्ठ नेता व नैना देवी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने शराचली क्षेत्र के गारली, झडा़शली,झगटान, ठाणा, ढाडी में उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी […]

You May Like

Breaking News