IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

केजरीवाल मॉडल को घर घर तक पहुचाने का अभियान आम आदमी पार्टी ने किया शुरू, जारी किया कैलेंडर

एप्पल न्यूज़, शिमला

आम आदमी पार्टी ने  केजरीवाल सरकार की उपलब्धियो को हिमाचल के घर घर तक पहुचाने का अभियान शुरू कर दिया है। इसके लिए  कैलेंडर जारी किया गया है।  इस कैलेंडर में केजरीवाल सरकार द्वारा किये गए कामों का जिक्र किया गया है। इन कैलेंडर्स को पार्टी कार्यकर्ता घर तक पहुचा रहे।

शुक्रवार को शिमला में बस स्टैंड ,लोअर बाजार और माल रोड पर आप कार्यकर्ताओ ने लोगो को ये कैलेंडर वितरित किए गए और लोगो को ये भी बताया जा रहा है कि हिमाचल में सरकार बनने पर प्रदेश में भी दिल्ली मॉडल लागू किया जाएगा।

इस मौके पर हिमाचल आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अनूप केसरी , प्रदेश के पूर्व डीजीपी आईडी भंडारी सहित अन्य पधाधिकारी मौजूद रहे।

हिमाचल आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अनूप केसरी ने कहा कि आम आदमी हिमाचल ने  कैलेंडर जारी किया गया है जिसमे अब तक के दिल्ली में आम आदमी की सरकार में किए गए  कार्यो का दर्शाया गया है और इन कलेंडर को  दुकानों, बस अड्डो, रेल स्टेशन, मंदिर और पार्क जैसी जगहों पर मुफ्त में जनता को दिया जा रहा।

इस का मकसद जन जन तक केजरीवाल सरकार के कामो को पहुंचाने का है। जनता को बताने का प्रयास है कि जो काम दिल्ली सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ, सड़क, बिजली, पानी पर किया है, वही काम हिमाचल की जनता को करके देंगी।

उन्होंने कहा कि  हिमाचल में  दो दलों की आपसी बंदरबांट वाली राजनीति का शिकार है। आम आदमी पार्टी हिमाचल को और प्रदेश के हर नागरिक को उसका हक दिलाने के साथ भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था कायम करना है। 

वही  प्रदेश उपाध्यक्ष आईडी भंडारी ने कहा प्रदेश में हो रहे उपचुनावों में बीजेपी कांग्रेस आम मुद्दों को दरकिनार आपसी बयानबाजी करने में जुटे है। कारगिल सेना पर चुनाव लड़ा जा रहा है जबकि आम लोगो के मुद्दों को दरकिनार किया जा रहा।

मंहगाई भर्ष्टाचार विकास के मुद्दे गायब है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस कुछ परिवारों की पार्टी रह गई है और आम आदमी पार्टी प्रदेश में 2022 में सभी सीटों पर चुनाव लगेगी और प्रदेश में आम आदमी की सरकार बनेगी। 

Share from A4appleNews:

Next Post

बिलासपुर में 31वीं राष्ट्रीय वाटर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता शुरू, 550 खिलाड़ी ले रहे हैं भाग

Sun Oct 24 , 2021
एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में 31वीं राष्ट्रीय वाटर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता शुरू हो गई है ।इस प्रतियोगिता में पूरे देश के 26 राज्यों की टीमें भाग ले रही हैं जिसमें लगभग 550 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं ।हिमाचल प्रदेश सरकार के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री राजेंद्र […]

You May Like

Breaking News