पर्यटक की तरह हिमाचल दर्शन का आनंद लेने आते है आनंद शर्मा, बताएं हिमाचल को दिया क्या योगदान- रणधीर शर्मा

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा द्वारा मोदी सरकार पर की गई बयानबाजी पर प्रदेश भाजपा ने जवाब दिया है। भाजपा के मुख्यप्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल से सांसद होने के बावजूद कभी आनंद शर्मा को हिमाचल की याद नहीं आती। वह तो बस चुनावी मौसम में हिमाचल दर्शन का आनंद लेने यहां आते हैं।

रणधीर शर्मा ने कहा कि आनंद शर्मा की हिमाचल के लिए एकमात्र यही उपलब्धि है कि उन्होंने कांग्रेस में अपनी तरह हवाई नेता तैयार किए हैं जो प्रधान का चुनाव तक नहीं लड़ सकते।

उन्होंने कहा कि आनंद शर्मा बताएं कि आप तीन बार राज्यसभा सांसद और केंद्र में मंत्री भी रहे तो हिमाचल के लिए क्या योगदान दिया। जब प्रदेश कोरोना संकट से जूझ रहा था, तब आप कहां थे?

रणधीर शर्मा ने कहा कि आनंद शर्मा को हिमाचल की राजनीति के बारे कोई ज्ञान नहीं हैं। वे सिर्फ चुनाव के दिनों में ही हिमाचल पहुंचते हैं, दो बयान देते हैं और फिर गायब हो जाते हैं।

आनंद शर्मा को पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से पहले राजनीति की ट्यूशन लगवाने की सख्त जरुरत है ताकि तथ्यों पर बात कर सकें। दरअसल, आनंद शर्मा ने बीते दिनों चुनाव के दौरान देश में बढ़ रही महंगाई के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था।

जवाब में रणधीर शर्मा ने आनंद शर्मा को याद दिलाते हुए कहा कि वह केंद्र में मंत्री थे, तब महंगाई में उछाल के लिए अंतरराष्ट्रीय कारणों को जिम्मेदार बताते थे। आज जब पूरी दुनिया कोविड के कारण महंगाई का दौर देख रही है, तब आनंद शर्मा देश की जनता को गुमराह करने में जुटे हैं।

रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में चारों सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित होते देख कांग्रेस नेताओं का बीपी बढ़ने लगा है।  दो नवंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे तो प्रदेश के 20 विधानसभा क्षेत्रों की जनता भारतीय जनता पार्टी पर फिर अपना विश्वास दोहराते हुए कांग्रेस को आईना दिखाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

चार साल गरीबों के लिए समर्पित रही सरकार, खराब मौसम के बीच उमड़ी भारी भीड़- जयराम

Sun Oct 24 , 2021
दो लाख लोगों का हिमकेयर से मुफ्त इलाज हुआ, कांग्रेस इसे काम नहीं मानती : जयराम ठाकुर एप्पल न्यूज़, आनी हमने अपने कार्यकाल में लोगों के मुफ्त इलाज के लिए हिमकेयर योजना चलाई। इस योजना के माध्यम से अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों को मुफ्त उपचार हुआ गया। […]

Breaking News