IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- पूर्व मंत्री कांगड़ा के दिग्गज, कांग्रेस के धाकड़ नेता जीएस बाली का निधन, 67 वर्ष की आयु में दिल्ली एम्स में ली आख़िरी सांस

एप्पल न्यूज़, कांगड़ा

हिमाचल को विकास के अग्रणी श्रेणी में ले जाने वाले कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री जीएस बाली अब इस दुनिया में नहीं रहे। देर रात दिल्ली स्थित AIIMS में पूर्व मंत्री जीएस बाली ने अपनी आखिरी सांस ली। वह 67 वर्ष की आयु में हम सभी को छोड़ अलविदा कह गए।

वरिष्ठ नेता बाली काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनका AIIMS में इलाज चल रहा था। लेकिन शुक्रवार देर शाम उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब हुई और उन्होंने दुनिया अलविदा कह दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक जीएस बाली के पार्थिव शरीर को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली से कांगड़ा लाने की तैयारी की जा रही है। शनिवार को उनका पार्थिव शरीर कांगड़ा लाया जाएगा।

बीमारी के दौरान उनके बेटे और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली समेत पूरा परिवार उनके साथ ही था। फिलहाल, इस बड़े आघात से पूरा परिवार सदमे में है।

बेटे रघुबीर बाली ने सोशल मीडिया पर दी सूचना

पूर्व मंत्री के निधन की औपचारिक सूचना उनके बेटे आरएस बाली ने दी है। फेसबुक पेज पर आरएस बाली ने यह दुखद सूचना देते हुए तमाम समर्थकों से धैर्य बनाए रखने और अपने पिता के आदर्शों को संजोए रखने की अपील की है।
उधर, जीएस बाली के निधन की ख़बर से नगरोटा बगवां, कांगड़ा समेत समूचे हिमाचल प्रदेश में शोक की लहर है। पूर्व मंत्री बाली के चाहने वाले तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलते ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। जीएस बाली के चाहने वाले तमाम लोग सदमे में हैं।

भाजपा नेताओं ने दुःख जताया

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रसेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन एवं भाजपा के सभी प्रदेश पदाधिकारियों ने पूर्व मंत्री एवं हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीएस बाली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया, उन्होंने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा दुःख की इस घड़ी में शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

दृष्टिबाधित मतदाता ब्रेल साइनेज फीचर की सहायता से कर सकेंगे उपचुनाव में मतदान, जानें कहाँ कितने दृष्टिबाधित

Sat Oct 30 , 2021
एप्पल न्यूज़,शिमला मुख्य निर्वाचन अधिकारी, हिमाचल प्रदेश, सी. पालरासु ने कहा कि मंडी लोकसभा क्षेत्र और फतेहपुर, अर्की तथा जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्रों के उप-निर्वाचन में 3047 दृष्टिबाधित मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। दृष्टिबाधित मतदाताओं को मतदान के दौरान सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए विशेष प्रबंध करने के निर्देश […]

You May Like

Breaking News