IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

RHPS ने अक्तूबर में 160. 9572 मिलियन यूनिट बिजली उत्पादन का सर्वश्रेष्ठ कीर्तिमान किया स्थापित

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर
रामपुर एचपीएस द्वारा SJVN के इतिहास में विद्युत उत्पादन में एक और स्वर्णिम अध्याय जोड़ते हुए अक्टूबर महीने में 160.9572 मिलियन यूनिट विद्युत उत्पादन कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है।विद्युत उत्पादन में अब तक का सर्वश्रेष्ठ मासिक उत्पादन है। जबकि साल 2019 के अक्टूबर महीने का सर्वाधिक विद्युत उत्पादन 138. 3237 मिलियन यूनिट रहा।

सोमवार को परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने इस उपलब्धि को एक ऐतिहासिक पल बताया। उन्होंने सर्वप्रथम परमपिता परमेश्वर को आभार जताते हुए एसजेवीएन प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। जिनके के दिशा निर्देशों से यह संभव हो सका।

उन्होंने कहा कि इस सफलता के पीछे एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंदलाल शर्मा के कुशल नेतृत्व एवं अन्य निदेशक मंडल के मार्ग निर्देशन का बहुत बड़ा हाथ है।

इस अवसर पर उन्होंने रामपुर एचपीएस टीम एवं कामगारों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही साथ रामपुर एचपीएस से यह उम्मीद भी जताई कि भविष्य में भी सभी मिलकर इस प्रकार की नवीन उपलब्धियां प्राप्त कर नए कीर्तिमान स्थापित करते रहेंगे और राष्ट्र हित में अपना सर्वोत्तम देते रहेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

SJVNL ने PSPCL से हासिल की 100 मेगावाट की सौर ऊर्जा परियोजना

Wed Nov 3 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला एसजेवीएन ने पंजाब स्‍टेट पावर कारपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) से 100 मेगावाट ग्र‍िड कनेक्‍टेड सोलर पीवी पावर परियोजना को हासिल किया। नन्‍द लाल शर्मा, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने अवगत करवाया कि कंपनी ने टैरिफ आधारित प्रतिस्‍पर्धी बोली प्रक्रिया के तहत ई-रिवर्स निलामी (ई-आर-ए) के माध्‍यम से […]

You May Like

Breaking News