IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में स्कूल जा रहे 2 छात्रों को पिकअप ने मारी टक्कर, घायल IGMC में उपचाराधीन

एप्पल न्यूज़, शिमला

राजधानी शिमला में बुधवार को स्कूल जा रहे बच्चो को एक पिकअप से टक्कर लगने से दो छात्र घायल हो गए है।
घायलों में एक छात्रा अंजलि जबकि एक छात्र आदित्य है। छात्रा अंजली को ज्यादा चोंटे लगी है जबकी आदित्य को पैर में चोट आई है। घायल छात्रों को तुरन्त आईजीएमसी लाया गया जहाँ उनका ईलाज किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह जाखू स्थित केवी स्कूल में जा रहे थे तो जाखू चढ़ाई में एक पिकअप जा रही थी तभी वह अचानक बन्द हो गयी और उतराई में वापिस आ कर रेलिंग के साथ खड़े दो छात्रों को लग गयी जिसमे आदित्य को पैर में चोट लगी है जबकि अंजलि को आंख की साइड चोट लगी है।

IGMC आपातकाल विभाग के सीएमओ डॉ सोमेश शर्मा ने बताया कि सुबह दो छात्र उनके पास लाए गए थे जिसमें एक को ज्यादा चोट लगीं है जबकि एक अन्य छात्र को हल्की चोट लगी है। उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचना दे दी गयी है और घायलो का ईलाज किया जा रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर व नीलम सरैइक बने BJP प्रदेश कार्यसमिति सदस्य

Wed Nov 17 , 2021
भाजपा ने सोशल मीडिया एवं आई टी विभाग के प्रदेश संयोजक किए नियुक्त एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने ब्रिगेडियर कुशल ठाकुर, मंडी एवं नीलम सरैइक, जुब्बल कोटखाई को भाजपा का प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नियुक्त किया है।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप पुनीत शर्मा, नालागढ़ को […]

You May Like