IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल सरकार का पर्यटकों से आग्रह, क्रिसमस- न्यू ईयर मनाने आएं लेकिन भीड़ वाले स्थानों में न जाएं- सुरेश भारद्वाज

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में नव वर्ष एवं क्रिसमस के त्योहारों को देखते हुए हिमाचल प्रदेश के पर्यटक स्थलों पर उमड़ते जन सैलाब को देखते हुए हिमाचल प्रदेश शहरी विकास तथा सहकारिता मंत्री ने बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों तथा स्थानीय लोगों से आग्रह किया है कि अधिक भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें।

वहीं साथ ही नए कोरोना वेरिएंट ओमिक्रोन को देखते हुए केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का सख़्ती से पालन करें।

मीडिया से रूबरू होते हुए शहरी विकास मंत्री ने आने वाले क्रिसमस एवं नव वर्ष के अवसर पर आने वाले सैलानियों से प्रदेश के पर्यटक स्थलों पर काफी भीड़ दिखाई देती है।

बाहरी राज्यों से आने वाले सैलानियों का हिमाचल प्रदेश देवभूमि में आने पर हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन है परंतु साथ ही साथ जिस तरह से बीते 2 वर्षों से कोरोना काल के चलते कोरोना का खतरा अभी भी बरकरार है जिसको देखते हुए सभी को अभी भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।

केंद्र तथा प्रदेश सरकार के राष्ट्रीय एवं राज्य आपदा प्रबंधन द्वारा जारी किए गए कोरोना दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए ताकि संक्रमण से भी बच सकें । क्योंकि अभी कोरोना से पूरी तरह मुक्त नहीं हुए हैं।

जिस तरह से कोरोना संक्रमण के नए वैरीअंट ओमीक्रोन के चलते विश्व के अन्य देशों में भी स्थिति काफी खराब बनी है और इसी के चलते भारतवर्ष में भी कई मामले सामने आए हैं। जिसको लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग ने भी सभी राज्यों को अलर्ट जारी किया है।

जिसके चलते बाहरी राज्यों से आने वाले सभी सैलानियों से यह आग्रह किया जाता है कि वह अधिक भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में ना जाए और मास्क हैंड सेन्टाइज़ेशन नियमित तौर पर प्रयोग में लाएं ताकि नए संक्रमण से भी बचा जा सके और वहां क्रिसमस के साथ साथ नव वर्ष को अच्छे तरीके से मना सकें ।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में हाटी विकास मंच की 'खूमली' बैठक, गिरिपार को जनजातीय घोषित करे अन्यथा 'हक नही तो वोट नही' का नारा होगा बुलंद

Fri Dec 24 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला गिरिपार को जनजातीय घोषित करने के लिए सिरमौर हाटी विकास मंच की खूमलि बैठक का आयोजन शिमला में किया गया, गिरिपार को जनजातीय घोषित करने के लिए शिमला में रह रहे सैंकड़ों हाटी समुदाय के लोगो ने भाग लिया और आंदोलन को तेज करने पर विचार किया […]

You May Like

Breaking News