Creative 350x250 (2)
Creative 350x250 (1)
previous arrow
next arrow

शिमला में हाटी विकास मंच की ‘खूमली’ बैठक, गिरिपार को जनजातीय घोषित करे अन्यथा ‘हक नही तो वोट नही’ का नारा होगा बुलंद

IMG_20220803_180211
IMG-20220915-WA0002
IMG-20220921-WA0029
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, शिमला

गिरिपार को जनजातीय घोषित करने के लिए सिरमौर हाटी विकास मंच की खूमलि बैठक का आयोजन शिमला में किया गया, गिरिपार को जनजातीय घोषित करने के लिए शिमला में रह रहे सैंकड़ों हाटी समुदाय के लोगो ने भाग लिया और आंदोलन को तेज करने पर विचार किया गया तमाम उपस्थित लोगो ने हक नही तो वोट नही का नारा दिया और 2022 के आम चुनाव में बहिष्कार करने के लिए जन जन आंदोलन चलाया जाएगा।

सिरमौर हाटी विकास मंच शिमला यूनिट के अध्यक्ष प्रदीप सिंह सिंगटा और महासचिव अतर सिंह तोमर ने कहा कि जब सभी रिपोर्ट्स और कागज तैयार है तो सरकार क्यों तीन लाख लोगो को हक दिलाने में आनाकानी कर रही है, लोगो में आक्रोश दिन प्रतिदिन बड रहा है।

केंद्रीय हाटी समिति के अध्यक्ष डॉक्टर अमीचंद कमल ने अभी तक हुई प्रगति पर विस्तार से जानकारी दी और लोगो से आव्हान किया कि तन मन धन से हाटी आंदोलन भाग ले।

मंच के मुख्य सलाहकार डॉक्टर रमेश सिंगटा ने कहा कि गांव गांव में आंदोलन को तेज किया जाएगा, युवा जोश अमित चौहान, मुकेश ठाकुर और सतपाल बिरसानटा ने कहा कि अब मुदा का हल जरूरी है आर पार की लडाई के सभी गिरिपार के युवा आगे आए।

हाटी विकास मंच के सचिव दलीप सिंह सिंगटा और मीडिया प्रभारी कपिल चौहान ने कहा कि जो नेता हाटी समुदाय के लोगो की आवाज नहीं उठा रहे उनको जनता वोट न दे।

इस मौके पर सननी राणा ,पूर्व प्रधान लायक राम , बंसी राम ठाकुर, खजान ठाकुर, आशु चौहान, अधिवक्ता विनोद चौहान, अधिवक्ता श्याम सिंह, शालू शर्मा, फकीर चंद नेगी, विक्रम नेगी, मदन तोमर, यशपाल, आदि उपस्थित रहे।।।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM की घोषणा के 6 माह बाद भी शुरू नहीं हुआ आनी प्रेस रूम भवन का निर्माण कार्य, पत्रकारों में रोष, शिमला जाकर फिर CM से मिलेंगे

Fri Dec 24 , 2021
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी प्रेस क्लब ऑफ आनी की एक विशेष बैठक वीरवार को विश्रामगृह आनी में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रेस क्लब ऑफ आनी के अध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता ने की।बैठक में प्रेस क्लब के चेयरमैन छविंद्र भी विशेष रूप से मौजूद रहे। बैठक में आनी उपमण्डल मुख्यालय […]

You May Like

Breaking News