IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

LPG सिलेंडर हुआ 100 रुपये सस्ता, महिला दिवस पर देश की बहनों को बहुत बड़ा तोहफा- बिंदल 

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने प्रदेशवासियों को महाशिवरात्रि के पावन पर्व की बधाई दी व महिला दिवस के पावन अवसर पर प्रदेश की सभी बहनों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की बहनों के समग्र कल्याण के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।

महिला दिवस के अवसर पर देश की समस्त बहनों को बहुत बड़ा तोहफा दिया। गैस सिलेण्डर के दामों में 100 रू0 की कमी करके बहनों के लिए जीवन में राहत प्रदान की।

इतना ही नहीं उज्जवला योजना के अंतर्गत दिए जाने वाले सिलेण्डर्स की सबसिडी को 3 साल के लिए और बढ़ाने की घोषणा भी की। भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश जहां प्रदेश की बहनों को बधाई देती हैं वहीं नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद व्यक्त करती है।

कांग्रेस पार्टी ने महिला शक्ति वंदन अधिनियम को 40 साल तक लटका कर रखा और मोदी जी ने राजनीतिक मजबूरियों से उपर उठकर बहनों को लोकसभा और विधान सभा में 33 प्रतिशत आरक्षण देकर देश की महिलाओं को नई उंचाईयों पर पहुंचाया।

40 करोड़ पक्के घर दिए जिसका मालिकाना हक महिलाओें को दिया, 11 करोड़ शौचालय बनाकर बहनों की इज्जत-आबरू की रक्षा की, 30 करोड़ बहनों को मुद्रा लोन उपलब्ध करवाया, 3 करोड़ बहनों को लखपति दीदी व हजारों बहनों को ड्रोन दीदी बनाया जा रहा है।

गरीब बहनों के जनधन के खाते खोले, आयुष्मान योजना से उनका इलाज करवाया और सही अर्थों में महिला कल्याण का काम किया।

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पिछले 70 सालों से झूठ बोलती आई है। केवल झूठे वायदे करके, झूठी गारंटियां देकर बहनों का वोट बटोरती आई है।

सुखविन्द्र सिंह सुक्खू जी के 1500 रू0 के नारे पर तंज कसते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 2022 में 1500 रू0 की झूठी गारंटी दी, घर-घर जाकर फाॅर्म भरवाए और आज तक दिया कुछ नहीं।

इसी प्रकार अब लोकसभा चुनाव आ गया, उसको देखकर दोबारा से सुखविन्द्र जी को 1500 रू0 की गारंटी याद आ गई और फाॅर्म छाप दिए। अब कांग्रेस के झूठे लोग ये फाॅर्म लेकर घर-घर जाएंगे और फिर दोबारा बहनों का बरगलाएंगे। 

डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि हर घर को समझाना है, बताना है कि कांग्रेस झूठी, कांग्रेस की प्रदेश सरकार झूठी, कांग्रेस की गारंटियां झूठी इसलिए आओ मोदी की गारंटी के साथ चलें।

Share from A4appleNews:

Next Post

SJVN ने शिमला में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर किया भव्य समारोह का आयोजन, गीता फोगाट ने दिया प्रेरक व्याख्यान

Sat Mar 9 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला लैंगिक समानता और समावेशिता के लिए प्रतिबद्ध विद्युत क्षेत्र के अग्रणी सीपीएसई एसजेवीएन ने शिमला में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2024 के सम्मान में एक भव्‍य समारोह का आयोजन किया।  गीता कपूर, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एसजेवीएन ने समारोह की अध्यक्षता की।  इस अवसर पर, विशेष अतिथि प्रसिद्ध भारतीय महिला पहलवान और […]

You May Like

Breaking News