IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM की घोषणा के 6 माह बाद भी शुरू नहीं हुआ आनी प्रेस रूम भवन का निर्माण कार्य, पत्रकारों में रोष, शिमला जाकर फिर CM से मिलेंगे

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

प्रेस क्लब ऑफ आनी की एक विशेष बैठक वीरवार को विश्रामगृह आनी में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रेस क्लब ऑफ आनी के अध्यक्ष जितेंद्र गुप्ता ने की।बैठक में प्रेस क्लब के चेयरमैन छविंद्र भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

बैठक में आनी उपमण्डल मुख्यालय में प्रस्तावित प्रेस रूम भवन के निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर द्वारा निरमण्ड में जनसभा को सम्बोधित करते हुए की गई घोषणा पर 6 माह बीत जाने पर भी अब तक निर्माण कार्य आरंभ न होने को लेकर चिंता जताई गई। 

बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों का कहना है कि आनी उपमण्डल के पत्रकारों द्वारा बरसों से प्रेस रूम भवन निर्माण की मांग की जाती रही। जिसको लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से प्रेस क्लब ऑफ आनी का प्रतिनिधि मंडल 19 जुलाई 2021 को शिमला में भी मिला था।

जिसके अगले दिन ही मुख्यमंत्री ने निरमण्ड दौरे पर मांग स्वीकार करते हुए घोषणा कर दी थी।

बैठक में चर्चा के बाद सभी सदस्यों ने निर्णय लिया कि आनी में प्रस्तावित और घोषित प्रेस रूम भवन के जल्द निर्माण कार्य शुरू करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे के बाद सभी सदस्य शिमला में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मिलेंगे और अटकी पड़ी फ़ाइल को खिसकाने का प्रयास करेंगे।

इसके अलावा बैठक में प्रेस क्लब आनी द्वारा अप्रैल माह में रक्तदान शिविर के आयोजन को लेकर भी चर्चा की गई। बैठक में प्रेस क्लब ऑफ आनी के चेयरमैन छविंद्र शर्मा,

वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिवराज शर्मा,उपाध्यक्ष हरिकृष्ण शर्मा,सचिव चमन शर्मा, कोषाध्यक्ष विनोद ठाकुर, प्रवक्ता हितेश भारती,प्रेस सचिव राकेश बिन्नी शर्मा, सहसचिव विनय गोस्वामी,यशपाल ठाकुर,दिला राम भारद्वाज आदि सभी सदस्यों ने भाग लिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने मंडी में शिवधाम के निर्माण कार्यों का लिया जायज़ा, 40 करोड़ से बनेगा पहला चरण

Fri Dec 24 , 2021
एप्पल न्यूज, मंडी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मंडी के निकट कंगनीधार में प्रस्तावित शिवधाम के निर्माण कार्यों का जायजा लिया और इस महत्वाकांक्षी परियोजना के प्रगति कार्य की समीक्षा की। इस परियोजना का प्रथम चरण लगभग 40 करोड़ रुपये की लागत से पूर्ण होगा। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को इस […]

You May Like