हिमाचल में भारी बर्फबारी का अलर्ट, CM ने पर्यटकों से की बर्फबारी वाले इलाकों में न जाने की अपील

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल में मंगलवार से मौसम ने करवट बदल ली है। सुबह से ही प्रदेश के ऊपरी इलाकों में बर्फबारी वह मध्यवर्ती क्षेत्रों में बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग के अनुसार भारी बर्फबारी का अलर्ट जारी किया गया है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सैलानियों और प्रदेशवासियों से अपील की है कि खराब मौसम और बर्फवारी की चेतावनी के बीच बर्फबारी वाले इलाको में न दिखाए अति उत्साह, ज्यादा बर्फबारी बाले इलाकों में जाने से बचें।

उन्होंने कहा कि बर्फबारी के दौरान बिजली पानी और सड़क यातायात को सुचारू रखने के लिए सम्बंधित विभागों और ज़िला उपायुक्तों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।

वन्ही हिमाचल में 15 से 18 साल आयुवर्ग के युवाओं के टीकारण में पहले दिन ही युवाओं में दिखा जोरदार उत्साह और जोश देखने को मिल रहा है। अविभावकों और अध्यापकों से भी सीएम ने की अपील, युवाओं छात्रों को टिकाकरण के लिए करें प्रोत्साहित।
पहले दिन लक्ष्य ज़रे ज्यादा हुआ हिमाचल में टीकाकरण, जल्द ही इस आयु वर्ग का भी समयबद्ध तरीके से करँगे टीकाकरण का लक्ष्य पूर्ण।

बाइट,,,सीएम, जयराम ठाकुर

Share from A4appleNews:

Next Post

दशकों से शोषित कंप्यूटर शिक्षकों और एसएमसी शिक्षकों को एक स्थाई नीति की दरकार, LT को दें TGT का दर्जा- शिक्षक महासंघ

Tue Jan 4 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के राष्ट्रीय सचिव पवन मिश्रा एवं हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने शिमला में पत्रकार वार्ता के आयोजन के अवसर पर हिमाचल प्रदेश सरकार का नए वेतनमान की नोटिफिकेशन जारी करने के लिए धन्यवाद किया । हिमाचल प्रदेश […]

You May Like

Breaking News