IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बैजनाथ अस्पताल में कोविड टैस्ट व वैक्सीनेशन एक ही परिसर में करवाने से संक्रमण का खतरा, अलग अलग हो व्यवस्था- सूर्यवंशी

एप्पल न्यूज़, बैजनाथ

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बैजनाथ के महासचिव त्रिलोक सूर्यवंशी ने बताया कि आज प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं प्रभारी ब्लॉक कांग्रेस बैजनाथ दीपक शर्मा ने गांधी हैप्पी लाईन के अन्तर्गत ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों की आनलाईन बैठक की। इस बैठक में कोरोना काल में लोगों को आ रही समस्याओं पर चर्चा की गई।

बैठक में प्रशासन से मांग की गई कि बैजनाथ अस्पताल में कोविड टैस्ट व वैक्सीनेशन ( टीकाकरण) एक ही जगह अस्पताल परिसर में किया जा रहा है जिससे संक्रमण का खतरा पैदा हो रहा है। इस को अलग अलग किया जाए।

सुझाव दिया गया कि कोविड टैस्ट अस्पताल में और टीकाकरण पंचायत घर में किया जाए जहां पर स्थान भी उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त लोगों को कोविड रिपोर्ट शीघ्र उपलब्ध करवाई जाए ताकि घर वाले तथा अन्य लोग संक्रमण से बच जाएं।

ब्लॉक कांग्रेस समिति बैजनाथ के महासचिव त्रिलोक सूर्यवंशी ने बताया कि इस अवसर पर दीपक शर्मा ने सभी पदाधिकारीओं से आग्रह किया कि इस संकटकाल में लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा करें।
इस आनलाईन बैठक में प्रदेश कांग्रेस सचिव रिशव पांडव, ब्लॉक कांग्रेस महासचिव अजय अवस्थी, त्रिलोक सूर्यवंशी तथा रमेश चढ्ढा ने भाग लिया! बैठक का संचालन ब्लॉक कांग्रेस सोशल मीडिया समन्वयक अजय कुमार ने किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने हिमाचल की फार्मा कम्पनियों से किया उत्पादन स्तर बढ़ाने का आग्रह

Thu May 13 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शिमला से राज्य के फार्मा उद्योग के प्रमुखों के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक की अध्यक्षता करते हुए उनसे सामूहिक रूप से महामारी से लड़ने के लिए अपना पूरा सहयोग प्रदान करने का आग्रह किया।मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य एशिया के फार्मा […]

You May Like