कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम सरकार की कार्यप्रणाली से घबराए तभी बेबुनियाद बयानबाजी कर जनता को कर रहे गुमराह – नंदा

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि कांग्रेस के नेता जयराम सरकार की कार्यप्रणाली से घबरा गए है यही एक बड़ा कारण है कि कांग्रेस के नेता बेबुनियाद बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने में लगे है।
उन्होंने कहा कि चाहे वह केंद्र की सरकार हो या प्रदेश की भाजपा सरकार , हमारी सरकार जो कहती है वो करके दिखाती है। कांग्रेस के नेताओ को हिमाचल के 225000 कर्मचारी नहीं दिखते है जिनको पे कमीशन का लाभ हुआ है, उनको हिमाचल के पेंशन उपभोगता एवं पुलिस कांस्टेबल नहीं दिखते है जिनकी लंबित मांगों को पूरा किया गया है।


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनता को बिजली के बिलों में राहत प्रदान की है इसके बारे में कांग्रेस पार्टी का क्या कहना है, कांग्रेस को इस बात का झटका लगा है की सरकार द्वारा बिजली में राहत पहुंचाई गई।
आज कांग्रेस पार्टी चारों खाने चित्त हो गई है, कांग्रेस का केवल वन प्वाइंट एजेंडा है और वो है सत्ता में आना।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में आज भी अंतरकाला चल रही है , उनमें वर्चस्व की लड़ाई कभी समाप्त नहीं हो सकती।
आज जयराम सरकार ने सिद्ध कर दिया है की वो जन, कर्मचारी एवं समाज हितैषी सरकार है।
जिस प्रकार से सरकार ने हिमाचल में काम किया है और केंद्र ने हिमाचल का ख्याल रखा है उससे यह साफ दिख रहा है की 2022 के आम चुनावों में भाजपा की सरकार एक बार फिर बनने जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

आउटसोर्स कर्मचारियों की अधूरी जानकारी देने पर लगी अधिकारियों की क्लास, अब 3 फरवरी तक मांगा पूर्ण डाटा- इस बजट सत्र में लाएंगे पॉलिसी- महेन्द्र सिंह ठाकुर

Fri Jan 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला आउटसोर्स आधार पर सेवाएं प्रदान कर रहे कर्मचारियों से जुड़े विभिन्न मामलों के निवारण के लिए गठित मंत्री परिषद की उप-समिति की बैठक आज यहां उप-समिति के अध्यक्ष एवं जल शक्ति, राजस्व, बागवानी व सैनिक कल्याण मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें […]

Breaking News