IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बेरोजगारी व महंगाई के लिये भाजपा की नीतियां और निर्णय पूरी तरह जिम्मेवार, कांग्रेस करेगी ऐसी जन विरोधी नीतियों का विरोध- किमटा

एप्पल न्यूज़, शिमला,

प्रदेश कांग्रेस संगठन महासचिव रजनीश किमटा ने लोगों का आह्वान किया है कि वह एकजुट होकर भाजपा की जन विरोधी नीतियों का विरोध करें। उन्होंने कहा है कि आज जिस प्रकार से बेरोजगारी व महंगाई बढ़ रही है उसके लिये भाजपा की नीतियां और निर्णय पूरी तरह जिम्मेवार है।

चौपाल विधानसभा क्षेत्र के झिकनी पुल में क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता करते हुए किमटा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नही है, कमी  है तो मंच और अवसरों की, जो उन्हें उचित समय पर नही मिलते है।उन्होंने कहा ग्रामीण क्षेत्रों में  खेलों के प्रोत्साहन के लिए बहुत कुछ करने की आवश्यकता है और कांग्रेस सत्ता में आते ही ग्रामीण प्रतिभाओं को हर क्षेत्र में समान रूप से उन्हें अवसरों की तलाश करेगी।

किमटा ने युवाओं से कहा कि  उन्हें क्रिकेट के साथ साथ अन्य खेल,जैसे कबड्डी, रेसलिंग और अन्य पारम्परिक  खेलों को  भी अपनाना चाहिए।किमटा ने स्थानीय भाजपा विधायक पर आरोप लगाया कि वह इस क्षेत्र के साथ भेदभाव करते रहें है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवाओं के लिये उन्होंने कोई भी कार्य नही किया। उन्होंने कहा कि चौपाल में सड़कों के बहुत बुरे हाल है।आय दिनों सड़क हादसे हो रहें है। उन्होंने कहा कि आज चौपल विकास के मामले में पूरी तरह पिछड़ गया है। किसान बागवान बदहाल स्थिति में है।

किमटा ने लोगों को भरोसा दिया कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही इस क्षेत्र में विकास को प्रमुखता देते हुए के पढ़े लिखे बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर पैदा करने की दिशा में एक विशेष अभियान शुरू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि युवा उनकी शक्ति है और इस शक्ति का सद्पयोग करने में वह निजी तौर पर कोई कोर कसर नही छोड़ेंगे। इस दौरान रजनीश किमटा ने क्षेत्र के विकास और युवाओं की खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिये झिकनी पुल स्पोर्ट्स क्लब को 50 हजार नकद दिए।

इसके अलावा उन्होंने यहां खेल मैदान के निर्माण को 2 लाख,महिला मंडल बटेवडी व कुमाड़ा को 50,50 हजार रुपए,पेयजल स्टोर टैंक राउतन के लिये 2 लाख,शालवी खड्ड झिकनी पुल के निर्माण को 3 लाख,शानग से नावानी सड़क के निर्माण को 2 लाख और पोडन से बाग्सड सड़क के निर्माण को 2 लाख देने का आश्वासन भी दिया।

इस अवसर पर उनके साथ ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र मोहन मेहता,प्रदेश कांग्रेस सचिव पवन चौहान, चंद्र मोहन ठाकुर,जगदीश जिंटा, क्लब के प्रधान अंकुश झगटा ;सोरब चौहान प्रधान सतीश राठौर,लोकेन्द्र शर्मा, शीतल प्रधान मकडोग, दिनेश भोटा, देवेन्द्र ओकटा, नरवीरभोटा, मदन सरेगटा ,काना सिंह, हरिराम शास्त्री, राकेश जिंटा, रघुवीर,भादर सिंह पानटा ,गीता चोहाईक, रीना कामटा ,रमेश जनदेव इत्यादि कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

DPRO कुल्लू प्रेम ठाकुर उत्कृष्ट सेवाओं के लिये सम्मानित, उपायुक्त ने प्रदान किया पुरस्कार

Tue Feb 1 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू ने जिला लोक सम्पर्क अधिकारी प्रेम ठाकुर को उनकी उत्कृष्ट लेखन शैली व मीडिया से सौहार्द्वपूर्ण तालमेल के लिये सम्मानित किया है। उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने सोमवार को ऐतिहासिक ढालपुर मैदान में प्रेस क्लब द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह में डीपीआरओ को सम्मानित […]

You May Like