IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

SMC अध्यापक संघ की सरकार को चेतावनी- 13 फरवरी तक पॉलिसी न बनी तो परिवार सहित होगा सचिवालय घेराव-प्रदर्शन और आमरण अनशन

एप्पल न्यूज़, शिमला

एसएमसी अध्यापक संघ ने सरकार को 13 फरवरी तक नियमित करने को लेकर लिखित में आश्वासन देने की मांग की है अगर सरकार 13 फरवरी तक एसएमसी अध्यापकों को लेकर स्पष्टीकरण नही देती है तो 14 फरवरी को एसएमसी अध्यापक संघ परिवार सहित सचिवालय का घेराव करेगा और अगर फिर भी सरकार ने नीति नहीं बनाई तो क्रमिक और आमरण अनशन करने भी एसएमसी अध्यापक संघ ने चेतावनी दी।

शिमला में एसएमसी अध्यापक संघ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज रोंगटा ने कहा कि प्रदेश के दुर्गम इलाकों में कार्यरत 2255 एसएमसी अध्यापकों ने सरकार पर भेदभाव कर रही है।

पीटीए, पेट और पैरा अध्यापकों के लिए सरकार ने नियमित करने की नीति बनाई है जबकि एमएमसी को केवल आश्वासन ही मिले हैं।सरकार एसएमसी अध्यापकों को नियमित करने को लेकर स्पष्टीकरण दे अन्यथा अध्यापक सड़को पर आने को मजबूर होंगे।

गौरतलब है कि वर्ष 2012 में SMC अध्यापकों की नियुक्ति हुई थी लेकिन 10 वर्ष सेवाएं देने के बावजूद भी इनको नियमित करने को लेकर सरकार ने कोई नीति नहीं बनाई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

चिराग तले अंधेरा…. शिमला का वो गांव जहां से बुझती है शहर की प्यास, खुद को 75 साल बाद भी नसीब नही पर्याप्त पीने का पानी

Thu Feb 3 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल किसान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह तंवर ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि शिमला कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र की अंतिम पंचायत मांजू (डाबरी) जुबड़ी गांव जहां के बाशिंदों को आज भी पर्याप्त मात्र में पानी नही मिल पाया है जिस कारण […]

You May Like